छपाक देखने के बाद ऐसा था लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू का रिएक्शन, दीपिका पादुकोण का किया शुक्रिया

लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) अपनी बेटी पीहू (Pihu) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) देखने पहुंची थीं, जिसे देखने के बाद ऐसा रहा उनकी बेटी का रिएक्शन।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

छपाक देखने के बाद ऐसा था लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू का रिएक्शन, दीपिका पादुकोण का किया शुक्रिया

कितना अच्छा होता अगर एसिड बिकता ही नहीं, मिलता ही नहीं, फिकता भी नहीं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक (Chhapaak) का ये डायलॉग बेहद ही दमदार और भवानाओं से भरा हुआ है। मेघना गुलजार की इस फिल्म में जिस तरह से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) का किरदार निभाकर लोगों के दिलों जीता है, वो सही में काबिले तारीफ है। हर कोई इस फिल्म और इससे जुड़े कलाकारों की जमकर तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, इस फिल्म को देखने के बाद सबसे प्यार रिएक्शन लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू (Pihu) देती हुई नजर आई, जिसने दीपिका को अपने ही अंदाज में शुक्रिया कहा।

10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए समाज में एक बदलाव लाने की कोशिश की जा रही है। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में घटी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। लक्ष्मी अग्रवाल ने जब खुद पर बनी ये फिल्म अपनी बेटी पीहू के साथ देखी तो उनकी प्रतिक्रिया दिल छू लेने वाली साबित हुई। पीहू ने फिल्म को अंत तक देखा। इतना ही नहीं लक्ष्मी ने पीहू के उन सभी सवालों के जवाब दिए जो वो एक-एक करके उनसे पूछ रही थी। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पीहू ने फिल्म देखने के बाद कैसा रिएक्शन दिया इस बारे में बात करते हुए लक्ष्मी ने कहा,' फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया।, पीहू की ऐसी प्रतिक्रिया जानकर एक बात तो ये साफ हो गई कि वो ये समझने के लिए काफी समझदार हैं कि उनकी मां लक्ष्मी के साथ क्या अपराधिक घटना हुई थी और उसके बाद उन्हें किस स्थिति से गुजरना पड़ा था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, जब दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने ये फिल्म देखी थी तो उन्होंने अपनी पत्नी के नाम एक प्यारा सा नोट लिखा था। उस नोट के जरिए उन्होंने अपनी दिल की बात कहते हुए लिखा था- मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है। आप इस फिल्म में एक इंजन और साथ ही फिल्म की आत्मा हो। ये आपकी अब तक के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। ऐसे ही ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। मालती के साथ आपने जो कुछ हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व पहले कभी नहीं हुआ। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है, जिस पर 15 साल की उम्र में तेजाब फेंक गया था। दरअसल दिल्ली के खान मार्केट की एक दुकान पर लक्ष्मी काम किया करती थीं। उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपने से दोगुने उम्र के एक आदमी का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था। उस वक्त वह सातवीं क्लास में पढ़ती थीं और दुनियादारी की उनमें ज्यादा समझ नहीं थी। लेकिन गुस्साए आदमी ने लक्ष्मी पर एक दिन तेजाब फेंक दिया और वहीं से ही उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। आज लक्ष्मी एक फेमस चेहरा है जोकि एसिड अटैक से जूझ रही तमाम लड़कियों को राह दिखने का काम करती हैं और अपनी तरह जीना सिखाने की प्ररेणा देती हैं। आपको बता दें कि उन्हें  2014 में मिशेल ओबामा ने इंटनेशनल वूमेन ऑफ करेज के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कृष्णा अभिषेक से 4 महीने बाद मिलने पर इमोशनल हुईं आरती सिंह, भाई ने जताया बहन पर गर्व)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू का ये रिएक्शन कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.