प्रेग्नेंट लीजा हेडन ने बताया अपने तीसरे बेबी का जेंडर, फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन ने एक पोस्ट के जरिए अपने होने वाले तीसरे बेबी का जेंडर फैंस को बता दिया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट लीजा हेडन ने बताया अपने तीसरे बेबी का जेंडर, फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

ऐसा कहा जाता है कि आप अपनी लाइफ की इम्पोर्टेंस को तभी समझ सकते हो, जब आपके अंदर खुद एक जिंदगी ग्रो कर रही हो और इस ख़ास एहसास को एक्सपीरियंस करने का आशीर्वाद सिर्फ महिलाओं को ही मिला है। 9 महीने की प्रेग्नेंसी की जर्नी काफी मूड स्विंग्स से भरी हुई होती है, लेकिन बच्चे के जन्म के बाद उसे गोद लेने का एहसास ये सभी तकलीफें भुला देता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) इस मातृत्व के फेज का तीसरी बार अनुभव कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने बेबी के जेंडर का भी खुलासा किया है।  

उससे पहले ये जान लीजिए कि, लीजा ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन डीनो लालवानी (Dino Lalvani) के साथ साल 2016 में शादी रचाई थी। शादी के एक साल के अंदर ही लीजा हेडन ने अपने पहली संतान के रूप में बेटे जैक को जन्म दिया था। इसके बाद लीजा ने फरवरी 2020 में अपने दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था। अब लीजा तीसरी बार मां बनने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: चाची टीना अंबानी ने आकाश और श्लोका की दूसरी मैरिज एनिवर्सरी पर दी बधाई, पोते के लिए लिखी ये बात)

अब आपको दिखाते हैं लीजा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 8 मार्च 2021 को लीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में लीजा ऑरेंज कलर के टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपना बेबी बंप दिखा रही हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लीजा ने अपने तीसरे बेबी का जेंडर बताते हुए लिखा है, “अपनी लिटिल वीमेन के साथ।” (ये भी पढ़ें: सोनिया साहनी की लव लाइफ: शादीशुदा शख्स को दिल दे बैठी थीं एक्ट्रेस, फैमिली के खिलाफ जाकर रचाई शादी)

इससे पहले, 09 फरवरी 2021 को लीजा हेडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके जरिए लीजा ने अपने तीसरे बच्चे की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। वीडियो में लीजा कहती हैं, ‘तो मैं वास्तव में आपके साथ किसी मीनिंगफुल कारण के चलते चैट करने आई हूं, और आपको इस कारण को जल्द से पकड़ लेना चाहिए। ईमानदारी से, मैंने अभी तक इस चैट का कारण नहीं बताया है।’ साथ ही हंसते हुए लीजा खुद को लेजी कहती हैं। इसके बाद वीडियो में एक्ट्रेस के बड़े बेटे जैक की एंट्री होती है, जो बेबी के जेंडर का खुलासा करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा करते हैं। लीजा जैक से पूछती हैं, ‘मेरे टमी में क्या है?’ इस पर जैक कहते हैं, ‘एक बेबी सिस्टर।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए लीजा ने कैप्शन में लिखा था, ‘इसी जून में तीसरा बेबी आ रहा है।’

लीजा की तीसरी प्रेग्नेंसी होने वाली सभी मॉम को परफेक्ट बॉडी की इंस्पिरेशन देती है। 19 फरवरी 2021 को लीजा ने पहली बार अपने बेबी बंप की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में लीजा एक ब्लैक ब्रालेट के साथ चीता प्रिंट के जॉगर्स में देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर पर लीजा ने लिखा था, “हम घूमेंगे।” (ये भी पढ़ें: श्वेता पंडित की बेटी इज़ाना की पहली तस्वीर आई सामने, मस्ती करते दिखीं मां-बेटी)

एक बार ‘द हिन्दू’ को दिए गए एक इंटरव्यू में लीजा ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा था, “शादी के बाद कुछ भी नहीं बदला है। मेरे पास एक अमेजिंग हसबैंड हैं जो हर तरह से मेरा सहारा हैं। मैं शादी के बाद सीधा अपने काम पर चली गई थी। जो चीज चेंज हुई है वो मेरी प्रेग्नेंसी है। लेकिन मैटरनिटी लीव काफी अच्छी रही है। मुझे पता है कि मुझे बेबी होने के बाद वापस काम पर जाने में आलस आएगा। मैं कॉमेडी करना इसके बाद पसंद करूंगी क्योंकि मुझे ये अच्छा लगता है। मैं उम्मीद करती हूं कि कोई मुझे लन्दन में गर्मियों में कॉमेडी फिल्म का शॉट दे दे। वो परफेक्ट होगा।”

फिलहाल, फैंस लीजा की बेबी गर्ल देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम )
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.