माधुरी दीक्षित के डेनेवर वाले घर में काफी शानदार था किचन और फैमिली रूम, पति ने शेयर की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये अपने डेनेवर वाले घर की झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माधुरी दीक्षित के डेनेवर वाले घर में काफी शानदार था किचन और फैमिली रूम, पति ने शेयर की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की शादी 17 अक्टूबर 1999 को हार्ट सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Sriram Nene) से हुई थी। उन्होंने अपना करियर उस दौरान दांव पर लगाने का फैसला किया था और अपने हसबैंड के साथ मैरिड लाइफ की शुरुआत करने के लिए एक्ट्रेस ने मुंबई छोड़ दिया था। उन्होंने कोलराडो के डेनेवर में एक दशक के लिए खुद को रीलोकेट किया था।हालांकि, एक्ट्रेस अपनी फैमिली व दो बच्चों अरिन नेने और रेयान नेने के साथ साल 2011 में मुंबई वापस लौट आई थीं। हाल ही में, माधुरी के हसबैंड श्रीराम नेने ने अपने डेनेवर वाले घर का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।

madhuri dixit family

दरअसल, अरिन और रेयान का बचपन डेनेवर में ही बीता है, जहां पर माधुरी और नेने का एक बड़ा घर था। इसी घर से जुड़ी यादों को श्रीराम नेने ने 3 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो में हम अरिन और रेयान को उनकी साइकिल पर देख सकते हैं। वीडियो में बच्चों की दादी दोनों के बीच घर में रेस की अनाउंसमेंट करती नजर आ रही हैं। दोनों भाई अपनी साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो किचन से लेकर रूम तक का टूर भी करवा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, माधुरी के डेनेवर वाले घर के फैमिली रूम में वुडेन फ्लोरिंग और रिक्लाइनर सोफे के साथ ग्लास की दीवार भी थी। पूरा रूम अरिन और रेयान के खिलौनों से भरा हुआ नजर आ रहा है। फैमिली रूम के अपोजिट किचन था, जो एक रूम की तरह काफी बड़ा था और उसमें लकड़ी की फिटिंग थी।

(ये भी पढ़ें: एक्स GF दिव्यांका त्रिपाठी संग डबल डेट पर जाना चाहते हैं शरद मल्होत्रा, इंटरव्यू में जाहिर की इच्छा)

इससे पहले, ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ के साथ बातचीत में माधुरी ने मुंबई और डेनेवर की जिंदगी में डिफ़रेंस के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मुंबई में ज्यादा भीड़ है, लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं इसे एन्जॉय नहीं करती। मैं अपना काम एन्जॉय करती हूं, मैं जो करती हूं वो एन्जॉय करती हूं और मैं उस स्पेस में रहना एन्जॉय करती हूं जहां मैं ये सभी वंडरफुल चीजें कर सकती हूं। हां, मैं डेनेवर में स्पेस मिस करती हूं, जहां मैं उन्हें पार्क में ले जाकर उनके साथ खेल सकती थी। लेकिन हमारी सभी सीमाओं के साथ, मुंबई में हमारे क्लब्स हैं। लेकिन मैं विश करती हूं कि काश मुंबई में खुली जगह थोड़ी ज्यादा होती।”

madhuri dixit

जब उनसे ये पूछा गया था कि, डेनेवर में रहते हुए क्या कभी हॉलीवुड में काम करने का आईडिया उनके दिमाग में आया, तो एक्ट्रेस ने इसका रिप्लाई दिया था कि वो बच्चे करने और उनके साथ टाइम स्पेंड करने के लिए काम से दूर गई थीं। माधुरी ने कहा था, “मैं फिल्मों से दूर इसलिए गई क्योंकि मुझे बच्चे चाहिए थे। तो ये मैटर नहीं किया कि ये हॉलीवुड है या बॉलीवुड। मैं अपना टाइम सिर्फ बच्चों को समर्पित करना और लाइफ के उस हिस्से को एन्जॉय करना चाहती थी, क्योंकि मेरे लिए ये बड़ा सपना था। हां एक्ट्रेस होना, बेस्ट होना, बेस्ट करने की कोशिश करना ये सब आपके करियर का हिस्सा था, लेकिन जब आप बड़ी पिक्चर का सपना देखते हो, तो फैमिली बड़ी पिक्चर थी और मैं वो सपना जी रही थी।”

(ये भी पढ़ें: वाजिद खान की संपत्ति पर हक के लिए हाईकोर्ट पहुंचीं पत्नी कमलरुख, ससुराल वालों से की ये मांग)

madhuri dixit with sons

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि माधुरी दीक्षित का डेनेवर वाला घर काफी आलीशान था। तो आपको डॉक्टर नेने द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.