माधुरी दीक्षित के साथ सलमान और शाहरुख की सेल्फी आई सामने, पति श्रीराम नेने ने की क्लिक

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की शाहरुख खान और सलमान खान के साथ करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी की सेल्फी इंटरनेट पर चक्कर लगा रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

माधुरी दीक्षित के साथ सलमान और शाहरुख की सेल्फी आई सामने, पति श्रीराम नेने ने की क्लिक

भारतीय सिनेमा की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उस वक्त लाखों दिल तोड़े थे, जब उन्होंने साल 1999 में अपने प्रेमी डॉ श्रीराम नेने के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। श्रीराम से शादी करने के माधुरी के फैसले से कुछ लोगों को झटका लगा था, क्योंकि हर कोई उनकी शादी से पहले उनके रिश्ते के बारे में नहीं जानता था। भव्य अभिनेत्री अपने पति श्रीराम के साथ एक खुशहाल विवाहित जीवन जी रही हैं और करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी से उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रही है।

madhuri

पहले तो ये जान लीजिए कि, यह 17 अक्टूबर 1999 का दिन था, जब माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने ने अपने प्रियजनों की उपस्थिति में शादी कर ली थी और उनकी खुशी की शुरुआत हुई थी। बहुत प्यार करने वाले पति-पत्नी दो सुंदर बच्चों अरिन नेने और रेयान नेने के गर्वित माता-पिता हैं। चार लोगों का परिवार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ सभी को फैमिली गोल्स देने का कोई मौका नहीं छोड़ता है।

madhuri

(ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु को यूजर ने कहा- 'अकेले ही मरोगी', एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर बोलती कर दी बंद)

28 मई 2022 को माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यशराज स्टूडियो में अपने करीबी दोस्त और निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन के जश्न की एक शानदार तस्वीर साझा की। वायरल तस्वीर में हम देख सकते हैं कि, माधुरी अपने 'हम तुम्हारे हैं सनम' के सह-कलाकारों शाहरुख खान और सलमान खान के साथ पोज़ दे रही हैं। इस तस्वीर ने सभी का दिल जीत लिया है। यादगार तस्वीर माधुरी के पति डॉ श्रीराम नेने द्वारा क्लिक की गई थी और हम इसमें शाहरुख की पत्नी गौरी खान को भी देख सकते हैं। तस्वीर में शाहरुख, सलमान, श्रीराम और माधुरी ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग कर रहे थे और गौरी खान ने सुनहरे रंग के आउटफिट ने सुर्खियां बटोरीं। अनमोल तस्वीर के साथ माधुरी ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, "बात करने के लिए बहुत कुछ है, है ना? @drneneofficial @iamsrk @beingsalmankhan @gaurikhan।"

madhuri

प्यारी जोड़ी माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने फिल्म निर्माता करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में सभी का ध्यान आकर्षित किया था। जोड़े के शानदार आउटफिट से लेकर मशहूर हस्तियों के साथ उनकी मनमोहक सेल्फी तक, माधुरी और श्रीराम ने पूरी तरह से पार्टी का आनंद लेना सुनिश्चित किया था। उसी की एक झलक हमने 27 मई 2022 को देखी थी, जब श्रीराम ने करण के जन्मदिन से एक ग्लैमरस सेल्फी साझा की थी और इसमें उनकी पत्नी माधुरी, प्रतिष्ठित अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी नजर आई थीं। विशेष मुस्कान वाली तस्वीर के साथ श्रीराम ने लिखा था, "पार्टी जैसा कुछ नहीं!"

madhuri

(ये भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने मंगेतर संग्राम सिंह पर कहा- 'वो बगल में नहीं होते हैं, तो मुझे नींद नहीं आती है')

माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने अपनी क्यूट तस्वीरों और वीडियोज के साथ अपने विशाल फैनबेस को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होते हैं, जिसे वे अक्सर अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हैं। उदाहरण के लिए, इस महीने की शुरुआत में हमें माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने के जन्मदिन समारोह से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मिला था। हम उन्हें यादगार वीडियो में 'तम्मा तम्मा' गाने पर थिरकते हुए देख सकते हैं। कपल के मनमोहक डांस वीडियो ने इंटरनेट पर सभी को हैरानी में डाल दिया था। माधुरी और श्रीराम दोनों अपने-अपने ब्लैक ड्रेस में शानदार लग रहे थे और दुर्लभ वीडियो वास्तव में उनके विशाल प्रशंसक के लिए एक इलाज था। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नानी के जन्मदिन पर शेयर की फोटो, नातिन की खबर पढ़ती आईं नजर)

खैर, हमें तो शाहरुख खान और सलमान खान के साथ माधुरी की सेल्फी काफी पसंद आई। वैसे, आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.