Malaika Arora को 'Sex Symbol' कहलाना है बहुत पसंद, कहा- 'मुझे इसका कोई मलाल नहीं'

हाल ही में, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने खुद को 'सेक्स सिंबल' कहे जाने के ​बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Malaika Arora को 'Sex Symbol' कहलाना है बहुत पसंद, कहा- 'मुझे इसका कोई मलाल नहीं'

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 साल की उम्र की होने के बावजूद अपनी फिटनेस से लोगों को इंस्पायर करती हैं। व​ह पिछले तीन दशक से बॉलीवुड में 'सेक्स सिंबल' के तौर पर जानी जाती हैं। अपने नए साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ये टैग पसंद है और वह सिर्फ एक प्लेन जेन के बजाय 'सेक्स सिंबल' के रूप में पहचान बनाना पसंद करेंगी।

malaika

मलाइका ने 'सेक्स सिंबल' कहे जाने पर की बात

दरअसल, मलाइका ने 'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023' में कहा, “मुझे 'सेक्स सिंबल' कहलाना पसंद है। मुझे 'सेक्स सिंबल' होने का कोई मलाल नहीं है। मैं प्लेन जेन कहलाने के बजाय एक सेक्स सिंबल के रूप में जानी जाऊंगी। मैं बहुत खुश हूं और मुझे यह टैग (सेक्स सिंबल) पसंद है।”

malaika

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि, "मैं केवल कुछ गानों, कुछ आइटम सॉन्ग्स तक सीमित नहीं हूं, मैं इससे कहीं अधिक हूं। 30 साल की अधिक उम्र के बाद काम करना काफी मुश्किल होता है। कोई भी सिर्फ इसलिए पर्दे पर काम नहीं कर सकता, क्योंकि वह अच्छा दिखता है।" इसी इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी पर भी बात की। इस बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

malaika

मलाइका ने हर दिन असुरक्षा के साथ जीने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि उनके लिए कंसंट्रेट रहना या ऐसी जगह पर रहना बहुत मुश्किल काम है। उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे अपना सिर पानी के ऊपर रखना होता है, क्योंकि मैं जानती हूं कि मुझे हर दिन मेरे चेहरे, 'सिंगल मॉम' और 'तलाकशुदा' लाइफ को लेकर ट्रोल किया जाता है, इसलिए मेरे लिए गेम से ऊपर रहना बहुत कठिन है। ये शायद ऐसी असुरक्षाएं हैं, जिनसे मुझे रोजाना निपटना पड़ता है।"

malaika

मलाइका ने अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर की बात

मलाइका ने अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर कहा, "प्यार की कोई उम्र नहीं होती, वो बस हो जाता है। मैं खुश हूं कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है, जो मुझे समझता है और मुझे खुश रखता है। वो उम्र में भले ही छोटा है, लेकिन मुझे उनके साथ यंग महसूस होता है।"

malaika

फिलहाल, मलाइका के इस खुले इंटरव्यू के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.