मंजिमा मोहन ने BF गौतम कार्तिक संग प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें कीं शेयर, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस मंजिमा मोहन ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम कार्तिक संग अपनी प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

मंजिमा मोहन ने BF गौतम कार्तिक संग प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें कीं शेयर, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

साउथ के एक और स्टार कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अभी कुछ हफ्ते पहले ही एक्टर गौतम कार्तिक (Gautham Karthik) और मंजिमा मोहन (Manjima Mohan) ने अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'देवरत्तम' फेम ये जोड़ी 28 नवंबर 2022 को चेन्नई में शादी कर सकती है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वे शादी के बाद दोस्तों और को-स्टार्स के लिए ऊटी और चेन्नई दोनों जगह एक रिसेप्शन भी आयोजित करेंगे। हालांकि, शादी की तारीख की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है। अब इन खबरों के बीच मंजिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

gautham-karthik

दरअसल, 25 नवंबर 2022 को मंजिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और गौतम की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें कपल के प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं। तस्वीरों में मंजिमा हरे रंग के सूट-सलवार में बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, गौतम ने ग्रे कलर की शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पैंट पहनी है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों में मंजिमा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

gautham-karthik

gautham-karthik

gautham-karthik

बता दें कि गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन की लव स्टोरी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'देवरत्तम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। पिछले महीने 31 अक्टूबर 2022 को दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक-दूसरे के लिए सरेआम प्यार का इजहार किया था। मंजिमा और गौतम द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

gautham-karthik

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मंजिमा ने कैप्शन में लिखा था, "तीन साल पहले जब मैं पूरी तरह से खो गई थी, आप किसी देवता की तरह मेरी जिंदगी में आए और जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया पूरी तरह बदल दिया। मुझे खुद की कीमत समझने में मदद की। हर बार आपने मुझे बुरे वक्त से बाहर निकाला। आपने मुझे अपनी खामियों को स्वीकार करना और खुद को बेहतर बनना सिखाया और सबसे अच्छी बात जो, मुझे आपके बारे में पसंद है, वह यह है कि आप मुझसे जैसी मैं हूं उसी के लिए बहुत प्यार करते हैं। आप हमेशा मेरे पसंदीदा हैं, सब कुछ हैं और रहेंगे।" 

gautham-karthik

खैर, अब तो हमें कपल की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार है। फिलहाल, आपको मंजिमा और कार्तिक की प्री-वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.