चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद मेघना राज ने दूसरी शादी करने पर कहा- 'मैं बस सोच रही हूं...'

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री मेघना राज ने खुलासा किया है कि, क्या वह अपने दिवंगत पति चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद दोबारा शादी करेंगी। एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा है, आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद मेघना राज ने दूसरी शादी करने पर कहा- 'मैं बस सोच रही हूं...'

दिवंगत साउथ इंडियन एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की मृत्यु उनके फैंस के लिए एक दुखद घटना थी, लेकिन उनकी पत्नी व एक्ट्रेस मेघना राज सरजा (Meghana Raj Sarja) के लिए यह दुनिया का सबसे बड़ा दुख था। इससे भी बड़ा दुख तो यह था कि, अपने पति के निधन के दौरान वह मां भी बनने वाली थीं।

Meghana Raj Sarja

हालांकि, अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन कई बार इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि, क्या वह अपने पति चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद दोबारा शादी करेंगी या नहीं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा है। 

Meghana Raj

(यह भी पढ़ें : सूरज पंचोली GF जिया खान पर करते थे अत्याचार, एक्ट्रेस की मां ने कोर्ट में किया खुलासा)

पहले तो यह जान लीजिए कि, दक्षिण भारतीय अभिनेत्री मेघना राज ने अप्रैल 2018 में टॉलीवुड के सबसे प्रिय अभिनेताओं में से एक स्वर्गीय चिरंजीवी सरजा के साथ ईसाई व हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी रचाई थी। दोनों अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे, लेकिन 7 जून 2020 को मेघना को तब झटका लगा, जब चिंरजीवी को मात्र 39 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उस दौरान मेघना प्रेग्नेंट थीं। अपने पति की मृत्यु के बाद एक्ट्रेस ने 22 अक्टूबर 2020 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे रेयान राज सरजा को जन्म दिया था।

Meghana Raj

(यह भी पढ़ें : KBC कंटेस्टेंट रुपिन ने अभिषेक बच्चन को बताया बिग बी से अच्छा अभिनेता, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

तब से, एक्ट्रेस ने अपने बेटे को मां और बाप दोनों का प्यार दिया है, रेयान को उनके दिवंगत पिता के बारे में कहानियां सुनाने से लेकर जीवन के अच्छे मूल्यों की शिक्षा देने तक, मेघना ने अपने बच्चे को एक अच्छी परवरिश देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 15 जून 2022 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें मेघना, रेयान को बार-बार अम्मा कहने के लिए कह रही थीं। इसके बाद रेयान ने अपनी माँ को 'अम्मा' कहने के बाद 'अप्पा' कहा था, जिसे देख नेटिज़न्स की आंखें नम हो गई थीं। इस वीडियो के साथ मेघना ने लिखा था, "शुरू करते हैं!

Meghana Raj

'बॉलीवुड बबल' के साथ हाल ही में, दिए एक इंटरव्यू में मेघना राज ने इस बारे में खुलासा किया कि, उनके आस-पास के कितने लोग उन्हें दोबारा शादी करने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें सिंगल रहने और अपने बेटे की देखभाल करने की सलाह दे रहे हैं। 

Meghana Raj

(यह भी पढ़ें : 'मिले जब हम तुम' फेम अभिषेक शर्मा ने GF कानन संग रचाई शादी, वेडिंग आउटफिट में खूबसूरत दिखा कपल)

उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि, “मुझे लगता है कि, हमारे समाज की मानसिकता ऐसी है कि, लोगों का एक वर्ग है, जो मुझे शादी करने की सलाह दे रहे हैं और एक वर्ग ऐसा है, जो मुझसे कह रहा है कि, आपको अपने बेटे के साथ खुश रहना चाहिए'। तो मैं किसकी सुनूं?” मैंने इस शोर के बीच खुद को सुनना चुना है।'' 

Meghana Raj

आगे बातचीत में, मेघना ने चिंरजीवी की एक सलाह को याद करते हुए कहा कि, "मेरे पति हमेशा कहा करते थे, दुनिया चाहे कुछ भी कहे, हमेशा खुद की सुननी चाहिए। जो सलाह लोग मुझे दे रहे हैं, उसके बारे में मैंने अभी तक खुद नहीं सोचा है और मैं यह नहीं सोचना चाहती हूं कि, कल क्या होने वाला है या कुछ दिनों बाद मेरी जिंदगी कैसी होगी? मैं अभी के बारे में सोचना चाहती हूं और अभी के बारे में सोचूंगी।"

मेघना

खैर, आपको क्या लगता है कि, मेघना दूसरी बार शादी करेंगी? हमें कमेंट में बताइए और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो जरूर साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.