मेघना राज की 'बिग बॉस कन्नड़' विजेता प्रथम संग दूसरी शादी के दावे पर एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघना राज की 'बिग बॉस कन्नड़' के विजेता प्रथम संग दूसरी शादी की खबरों पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मेघना राज की 'बिग बॉस कन्नड़' विजेता प्रथम संग दूसरी शादी के दावे पर एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

साल 2020 ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई कीमती हीरे दुनिया से छीन लिए और इनमें से एक नाम साउथ इंडियन एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का भी था। 39 वर्षीय एक्टर को हार्ट अटैक आया था और उन्होंने 7 जून 2020 को अपनी अंतिम सांस ली थी। उनकी अचानक हुई मौत ने एक्टर के सभी फैंस को तगड़ा झटका दिया था, लेकिन वो उनकी पत्नी व एक्ट्रेस मेघना राज (Meghana Raj) थीं, जिन्हें उस दौरान अपनी जिंदगी का सबसे गहरा सदमा लगा था।

meghana raj with husband

चिरंजीवी सरजा की मौत के समय मेघना सरजा प्रेग्नेंट थीं और अपने पति की असामयिक मृत्यु की खबर ने एक्ट्रेस के अपने हसबैंड के साथ फैमिली की शुरुआत करने के सपनों को चकनाचूर कर दिया था। हालांकि, इस दुःख से उबरने के लिए मेघना ने खुद को मजबूत रखा था और अपने बेबी बॉय को 22 अक्टूबर 2020 को जन्म दिया था।

(ये भी पढ़ें: स्नेहा वाघ की पर्सनल लाइफ: दो असफल शादियां, पहले में घरेलू हिंसा का शिकार और दूसरे में हुईं टॉर्चर)

meghana sarja with husband

कुछ दिनों पहले, ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं कि, मेघना दोबारा शादी करने वाली हैं। कई यूट्यूब चैनल्स ने ये दावा किया था कि, एक्ट्रेस ‘बिग बॉस कन्नड़’ के विनर प्रथम के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हालांकि, रियलिटी शो के विनर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इन सभी खबरों को फेक न्यूज बताया है। प्रथम ने एक न्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और इन गलत खबरों को फ़ैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने के लिए ट्वीट किया।

meghana raj and pratham

एक्टर ने लिखा, “मैंने इसे नजरअंदाज करने का सोचा था। लेकिन इसे करीब 2..70 लाख व्यूज मिले। कानूनी तौर पर लड़ना ही एकमात्र ऑप्शन बचता है, जब चैनल्स पैसों और व्यूज के लिए इतना नीचे गिर जाते हैं। ये अन्य चैनलों के लिए एक सबक बन जाता है, जब ऐसे वीडियोज कानूनी तौर पर हटाए जाते हैं।”

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर को 15 साल की उम्र में ही हो गया था प्यार, पता चलने पर मां बबीता ने दी थी ये सजा)

meghana raj and pratham

इससे पहले, 2 सितंबर 2021 को मेघना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत हसबैंड और अपने बेबी बॉय की क्लिप्स से मिलाकर बनाया गया एक वीडियो शेयर किया था और उसके कैप्शन में लिखा था, “स्वर्ग के दरवाजे खोलते हैं...हमारे लिटिल ‘प्रिंस’ का अब एक नाम है...पहला सवाल जो मुझसे जूनियर चिरंजीवी के बारे में पूछा गया था, वो ये था ‘येन हेसारू जूनियर दू’....।और अब आखिरकार राजा ने अपने राजकुमार के नाम का फैसला कर लिया है। सितंबर 3, 2021 को खुलासा करने जा रही हूं।”

वहीं, ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में मेघना राज ने बताया था कि, वो कैसे अपने खुशी के लिटिल बंडल के लिए एक मां और पिता दोनों का रोल निभा रही हैं। मातृत्व को सबसे मुश्किल नौकरी बताते हुए मेघना ने उस टाइम को भी याद किया था, जब वो प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल फेज में थीं और वो उनकी मां थीं, जो उनके लिए एक मजबूत पिलर बनकर खड़ी रही थीं। उन्होंने ये भी बताया था कि, उनका बेटा अपने पिता चिरंजीवी सरजा की तरह दिखता है।”

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य से मुलाकात को किया याद, कहा, 'जीवन के सबसे कठिन दौर में उनसे मिली थी')

फिलहाल, ये तो साफ है कि, मेघना राज की दूसरी शादी की खबर महज एक अफवाह है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.