मीरा राजपूत ने अपने 'मायके' से शेयर की तस्वीरें, दिखाई बेटी मीशा की क्यूट ड्रॉइंग की झलक

14 मई 2022 को अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने माता-पिता के घर से कुछ झलकियां साझा कीं और अपने प्रशंसकों को बेटी मीशा कपूर के आर्ट की एक झलक दिखाई। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने अपने 'मायके' से शेयर की तस्वीरें, दिखाई बेटी मीशा की क्यूट ड्रॉइंग की झलक

एक बच्चे के रूप में, हमें हर तरफ से काफी प्यार और लाड़ मिलता है। हालांकि, हम हमेशा और अधिक के लिए तरसते हैं। इसके साथ ही, इस दुनिया में कोई भी प्यार हमारे नाना और नानी के प्यार जितना दिलकश नहीं है, जो अपने पोते-पोतियों को बिगाड़ने में कभी नहीं चूकते। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के बच्चे मीशा कपूर और ज़ैन कपूर भी अपने नाना-नानी के घर पर एक विशेष प्यार पाते हैं और हम आपके लिए उसी की एक झलक लेकर आए हैं। आइए दिखाते हैं।

mira family

अपनी गर्ल गैंग की यात्रा का आनंद लेने के बाद मीरा राजपूत दिल्ली में अपने माता-पिता के घर पहुंच गई हैं और वह इसके हर पल का आनंद ले रही हैं। 13 मई 2022 को मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने आरामदायक तकिए की तस्वीर पोस्ट की थी और खुलासा किया था कि, कैसे वह अपने माता-पिता के घर पर एक आनंदमय जीवन जी रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए उसके ऊपर उन्होंने लिखा था, "माता-पिता का घर, एकमात्र ऐसी जगह जहां नींद निर्बाध होती है और आपसे कुछ भी नहीं करने की उम्मीद की जाती है।"

Mira

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा संग अपने रिश्ते पर की बात, 'रोका' की अफवाहों पर भी दिया जवाब)

वहीं, 14 मई 2022 को मीरा राजपूत कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल्ली में अपने मायके से कुछ तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में मीरा पीले रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने अपने लुक को मिनिमल रखा है। मीरा ने इसे एक छोटी लाल बिंदी के साथ निखारा और अपने बालों को खुला छोड़ दिया है। सेल्फी को साझा करते हुए उसके ऊपर मीरा ने लिखा, "माइक से चेक इन किया जा रहा है, सोना जारी है।"

mira rajput

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर पति रणबीर कपूर संग रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर)

मीरा ने अपनी बहन प्रिया तुलशान की भी एक तस्वीर साझा की है, जो एक सोफे पर आराम करती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में हम मीरा की मां बेला राजपूत को कैमरे के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनके पीछे की दीवार पर चिपकाए गए सुंदर कार्ड और रंगीन चित्र। कार्ड के निचले भाग में हम देख सकते हैं कि, मीशा का नाम उनकी प्यारी लिखावट में लिखा हुआ है। यह तस्वीर बेला की अपनी पोती मीशा और पोते ज़ैन के लिए प्यार के बारे में काफी कुछ बताती है और इसने हमारे दिलों को पिघला दिया। तस्वीर के ऊपर मीरा ने लिखा, "पूरी दुनिया में सबसे अच्छी लड़की @rajput.bela।"

Mira sister

Mira's mother

Misha drawing

कुछ समय पहले, हमें मीरा कपूर और मीशा कपूर की एक मनमोहक तस्वीर उनके एक फैन पेज पर मिली थी। फोटो में मीरा को अपनी मां बेला राजपूत के साथ बैठे देखा जा सकता है, जिन्होंने मीशा को गोद में लिया था। बिंदास नानी को उस समय कुछ दिनों की मीशा को लाड़ करते देखा गया था, जो पोल्का-डॉटेड स्वैडल में सफेद ड्रेस पहने मनमोहक लग रही थीं।

Mira Misha Childhood

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया भावुक पोस्ट, बताया- अव्यान का सबसे पहला शब्द क्या था)

बता दें कि, मीरा राजपूत अपने अभिनेता-पति शाहिद कपूर के साथ 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधी थीं। वह अपने दोनों प्यारे बच्चों के साथ खुशहाल जीवन को एंजॉय कर रही हैं। फिलहाल, आपको स्टार वाइफ द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.