मीरा राजपूत ने बेटी मीशा और बेटे जैन का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, दोस्तों संग कर रहे एंजॉय

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ​ने हाल ही में, अपने बच्चों मीशा और ज़ैन कपूर का खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मीरा राजपूत ने बेटी मीशा और बेटे जैन का खेलते हुए वीडियो किया शेयर, दोस्तों संग कर रहे एंजॉय

मीरा राजपूत (Mira Rajput) उन सेलेब पत्नियों में से एक हैं, जिन्होंने खुद अपना नाम कमाया है। वह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। मीरा ने बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से शादी की है और दोनों को दो प्यारे बच्चों मीशा कपूर व जैन कपूर का आशीर्वाद मिला है। दो बच्चों की मां होने के बाद भी वह अपने फैशन गेम से कभी समझौता नहीं करती हैं। हर बार जब वह बाहर निकलती हैं, तो उनका लुक ट्रेंड सेट करता है।

mira family

मीरा राजपूत कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन की प्यारी झलकियां साझा करती हैं। 1 अप्रैल 2022 को मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे ज़ैन कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में हम ज़ैन को अपनी मां की गोद में सिर रखते हुए कार में बैठे देख सकते हैं। वहीं, मीरा अपने लाडले ज़ैन को दुलारते हुए दिख रही थीं। तस्वीर को शेयर करते हुए उसके ऊपर मीरा ने लिखा था "आंखों का तारा।"

mira kapoor

(ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली का खुलासा, 'हमारी शादी कुछ ही मिनटों में खत्म हो गई थी')

19 मई 2022 को मीरा राजपूत कपूर को उनके बेटे ज़ैन कपूर के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया। पैपराज़ी द्वारा खींची गई झलकियों में डैशिंग मॉम को मैचिंग पैंट के साथ बाजू में हरे रंग की पट्टी से सजी एक सफेद शर्ट पहने देखा गया था। अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए और अपने लुक को ट्रांसपेरेंट सैंडल और एक बड़े टोट बैग के साथ जोड़कर वह किसी फैशनिस्टा से कम नहीं लग रही थीं। दूसरी ओर नन्हा मुंचकिन एक प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में प्यारा लग रहा था। हालांकि, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी शटरबग्स को देखकर ज़ैन की क्यूट प्रतिक्रिया। यहां देखें वीडियो।

19 मई 2022 को ही मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रशंसकों को अपने बच्चों मीशा और ज़ैन के दोस्तों के साथ मस्ती भरे खेल की एक झलक दिखाई। बिंदास मां ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ मस्ती भरी झलकियां साझा कीं, जिसमें हम कुछ बच्चों को बगीचे में खेलते हुए देख सकते हैं। हमने ज़ैन और मीशा को उनके कोच के निर्देशों के अनुसार अन्य बच्चों के साथ पूरा उत्साह दिखाते हुए और गतिविधियों में भाग लेते हुए भी देखा। यहां देखें इसका वीडियो।

(ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने खरीदी 5 करोड़ रुपए की मर्सिडीज मेबैक एस680 कार, फैमिली संग किया स्वागत)

इससे पहले, मई 2022 की शुरुआत में मीरा राजपूत कपूर ने अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ सात साल बाद दुबई की यात्रा की थी और अपने बच्चों मीशा व ज़ैन को उनके डैडी शाहिद कपूर के साथ मुंबई में छोड़ दिया था। 4 मई 2022 को मां ने शहर में वापस अपनी यात्रा की एक झलक दिखाई थी। इंस्टा स्टोरी में उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में हम उन्हें घर जाते हुए देख सकते हैं। उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को मिनिमल रखा था और व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसके ऊपर एक नोट लिखा था, जिसमें खुलासा किया गया था कि, उन्हें केवल अपने 'बच्चे और अपना बिस्तर' चाहिए।

mira rajput

(ये भी पढ़ें- कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें: होने वाले पति संग लिप-लॉक करती आईं नजर)

फिलहाल, हमें मीरा के बेबी बॉय ज़ैन का क्यूट एक्सप्रेशन बहुत पसंद आया। वैसे, आपको उनका वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.