मोहित मलिक ने बताया अपने बेटे का नाम, खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरा बहादुर'

टीवी कपल मोहित मलिक और उनकी वाइफ अदिति शिरवाइकर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहित मलिक ने बताया अपने बेटे का नाम, खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरा बहादुर'

माता-पिता बनने के बाद बच्चे के साथ टाइम स्पेंड करना एक पैरेंट्स के लिए कितना सुखद पल होता है। ये तो ​सिर्फ वही बता सकता है, जो अपनी लाइफ में इसका अनुभव किया हो। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर (Addite Shirwaikar Malik) भी इसी सुख को फील कर रहे हैं। हाल ही में, कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Addite Malik

(ये भी पढ़ें: वंदना सजनानी खट्टर 44 की उम्र में मां बनने पर हुई थीं ट्रोल, कहा- 'लोग कहते थे बच्चे की दादी')

पहले ये जान लीजिए कि, टीवी एक्टर मोहित मलिक और अदिति शादी के 10 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। अपने पैरेंट्स बनने की खुशी अदिति ने 29 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने नन्हे बेटे की उंगली को टच करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘डियर यूनिवर्स, इस ब्लेसिंग के लिए शुक्रिया। शुक्रिया इस आधी रात के रोने के लिए, जो इसके साथ आता है। हम वास्तव में अपनी इस खूबसूरत दुनिया में अपने लिटिल बेबी बॉय का स्वागत करते हुए खुद को लकी महसूस कर रहे हैं। वह यहां है और वो एक चमत्कार है। दो से तीन हुए। हमेशा खुश।’ हालांकि, इस फोटो में बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। जब से मोहित और अदिति पहली बार पैरेंट्स बने हैं, तभी से वह लगातार अपने क्यूट बेटे की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

Addite Malik

आइए अब आपको मोहित और अदिति के बेटे के नाम के बारे में बताते हैं। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर मलिक ने 12 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तुम मिले तो, लम्हे थम गए' गाना बज रहा है। वहीं, मोहित और आदिति एक स्लेट पर अपने बेटे का नाम लिख रहे हैं। धीरे-धीरे दोनों अपने बेटे के नाम को स्लेट में अंकित करते हैं।

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''नाम में क्या रखा है? वैसे आप बहादुर हैं, आप पॉजिटिव हैं, आप स्ट्रॉन्ग हैं और आप हमारी स्ट्रेंथ हैं और हमारी सारी प्रार्थनाएं सुन ली गईं, हमारे एकबीर! हम आपको प्यार करते हैं।'' इसके साथ ही अदिति ने एक दिल की इमोजी भी बनाई है। वहीं, इसी के साथ कपल ने अपने बेटे का इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी बना दिया है। जिसे अदिति ने अपने पोस्ट में टैग भी किया है।

Addite Malik

(ये भी पढ़ें: संभावना सेठ ने पिता के लिए किया भावुक पोस्ट, लिखा- 'मेरे पिता को बचाया जा सकता था')

वहीं, मोहित मलिक ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ और बेटे के साथ एक नाम लिखे हुए स्लेट को लेकर एक फोटो शेयर किया है। इस पोस्ट में बेटे का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है।

Mohit Malik Son Name

इसे शेयर करते मोहित ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा बहादुर, आप दुनिया के सबसे कठिन समय में हमारे जीवन में आए हैं, जिसने हमें इतनी ताकत, प्यार और सकारात्मकता प्रदान की है! आप हमें आशान्वित भविष्य देते हैं।.... हम आपको प्यार करते हैं एकबीर मलिक!'' इन दोनों पोस्ट के जरिए कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

Mohit Malik

इसके पहले, 7 मई 2021 को अदिति ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने छोटे राजकुमार के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अदिति ने अपने बेटे को गोद में लेकर बाहर की ओर देख रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''वे कहते हैं कि जिस दिन एक बच्चा पैदा होता है, उसी दिन मां का भी जन्म होता है.... और यह सत्य है! मुझे कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं एक ऐसा सपना देख रही हूं, जिसे देखकर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप मेरा हिस्सा हैं!'' इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Addite Malik With Baby

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा उल्टा मंगलसूत्र पहनने पर हुईं ट्रोल, जानें क्या है कॉमेडियन के ऐसा करने की वजह)

मोहित मलिक ने दिखाया था बेटे की पहली झलक

वहीं, टीवी एक्टर मोहित मलिक ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें हैंडसम एक्टर अपने नन्हे बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, मोहित ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और तस्वीर में भगवान सूर्य के अस्ताचल की ओर जाने का भी मनमोहक दृश्य दिखाई दे रहा है। 

Mohit Malik

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ''क्या इस इमोशन को मैं हमेशा के लिए पकड़कर रख सकता हूं? क्या मैं तुम्हे हमेशा ऐसे पकड़ सकता हूं मेरे बेटे? लेकिन मैंने तुम्हें नहीं पकड़ा हुआ है मेरे बेटे मैंने प्यार और आशीर्वाद को पकड़ा हुआ है। मैं नहीं चाहता कि यह कभी धुंधला जाए। मैं इस अस्थायी दुनिया में अपने पास ऐसे ही पकड़े रहने के लिए परमानेंट कैसे बन सकता हूं। मैंने कभी इतना प्यार महसूस नहीं किया है। मैं वह तुम्हे कभी नहीं सिखा पाउंगा, जो तुमने मुझे सिखाया है। मैं तुम्हारे लिए, हमारे लिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करता हूं। सिर्फ प्यार हमे इससे बाहर निकाल सकता है।'' 

baby

फिलहाल, अदिति और मोहित ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। तो आपको कपल के बेटे का नाम कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: मोहितअदिति)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.