नीना गुप्ता बेटी मसाबा को देना चाहती थीं एक पिता, इंटरव्यू में शेयर की फीलिंग

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटी मसाबा के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नीना गुप्ता बेटी मसाबा को देना चाहती थीं एक पिता, इंटरव्यू में शेयर की फीलिंग

एक सिंगल पेरेंट के तौर पर बच्चे की परवरिश करना एक महिला के लिए काफी मुश्किल काम होता है और एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) उनमें से एक हैं, जिन्होंने इस काम को काफी अच्छे तरीके से किया है। जब एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर को समाज में एक कलंक माना जाता था, तब नीना आगे बढ़ीं और उन्होंने मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को अपना रिश्ता टूटने के बाद भी जन्म दिया। उन्होंने मसाबा की बिना किसी से मदद लिए अकेले ही परवरिश की है। हाल ही में, नीना ने अपनी बेटी के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है।

neena gupta and masaba gupta

पहले ये जान लीजिए कि, नीना और मसाबा एक-दूसरे से काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं। एक-दूसरे की सबसे बड़ी चीयरलीडर बनने से लेकर बेस्ट क्रिटिक तक, दोनों मां-बेटी का एक परफेक्ट उदाहरण हैं। दोनों ने नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ के लिए पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर किया था।

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता: एक ऐसी एक्ट्रेस जो शादी के पहले बनी मां, 49 साल में हुआ प्यार और रचाई शादी)

neena gupta and masaba gupta

अब आपको बताते हैं नीना के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में, नीना ने बताया कि, मसाबा को जन्म देना उनकी जिंदगी का सबसे बेस्ट फैसला था। एक्ट्रेस ने कहा, “मसाबा को जन्म देना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था। लेकिन अगर मुझे अपनी जिंदगी फिर से जीनी हो, तो मुझे एक फैमिली और एक हसबैंड मेरे पेरेंटहुड को सपोर्ट करने के लिए चाहिए होगा। मैं चाहूंगी कि बच्चे का पिता दूर न रहकर मेरे साथ रहे।”

neena gupta and masaba gupta

इस बात में कोई शक नहीं है कि, नीना ने मसाबा की काफी अच्छे से परवरिश की है और इस दौरान उन्होंने काफी चीजें कुर्बान भी की हैं। उनके मसाबा को जन्म देने के फैसले ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। मसाबा को अपनी लाइफ की सबसे कीमती चीज बताते हुए नीना ने कहा, “जो मुझे मिला है, वो सबसे कीमती है। हां मैंने कुर्बानियां जरूर दी हैं। लेकिन ये सब इसके लायक है। मसाबा मेरी जिंदगी में होने वाली बेस्ट चीज है।”

(ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की वो 7 'सिंगल मदर्स', जिन्होंने बदलकर रख दी समाज की सोच)

neena gupta and masaba gupta

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि 80 के दशक में नीना को वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था, जो पहले से ही शादीशुदा थे। नीना उनके प्यार में सिर्फ पागल ही नहीं थीं, बल्कि उन्होंने क्रिकेटर की बेटी मसाबा गुप्ता को भी जन्म दिया था। हालांकि, बाद में नीना और विवियन किसी कारणवश अलग हो गए थे।

neena gupta and vivian richards

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, नीना अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.