नुसरत जहां ने 'अवैध शादी' वाले बयान के बाद डिलीट की वेडिंग फोटोज, पति निखिल जैन ने दिया रिएक्शन

टीएमसी सांसद नुसरत जहां के शादी को लेकर दिए गए स्टेटमेंट पर उनके पति निखिल जैन ने रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नुसरत जहां ने 'अवैध शादी' वाले बयान के बाद डिलीट की वेडिंग फोटोज, पति निखिल जैन ने दिया रिएक्शन

TMC सांसद व बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और उनके पति व बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी में तनाव की रिपोर्ट्स के बाद, एक्ट्रेस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज़ किया था और अपने पति के साथ अलग रहने के बारे में खुलकर बात की थी। अब इसके बाद निखिल जैन ने इन बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस बारे में बात की है।

nusrat jahan

पहले ये जान लीजिए कि, नुसरत ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल से 19 जून 2019 को बोदृम के टर्किश टाउन में शादी की थी। नुसरत की इंटररिलीजन मैरिज के बाद एशिया में इस्लामी शिक्षा के सबसे प्रमुख मदरसे दार-उल-उलूम ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया था। लेकिन कपल अपने प्यार के लिए उस दौरान भी साथ खड़ा रहा था। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से नुसरत और निखिल के अलगाव की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। 9 जून 2011 को नुसरत ने निखिल जैन के साथ शादी के बारे में एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज किया था, जिसने उनके मैरिटल स्टेटस के बारे में सारे संदेह क्लीयर कर दिए थे।

(ये भी पढ़ें: मिनी माथुर ने पति कबीर खान के पैतृक घर का बदला लुक, देखें कलरफुल कमरे की खूबसूरत झलक)

nusrat jahan and nikhil jain wedding

इसके बाद अब ‘इंडिया टुडे’ के साथ इंटरव्यू में निखिल ने नुसरत के स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है और बताया है कि उन्होंने कोलकाता में एक विलोपन दायर किया है। डीटेल्स देने के बारे में इंकार करते हुए निखिल ने कहा, “ये वैधताएं हैं, जो उन्होंने कहा उनमें से मैं किसी के बारे में कमेंट नहीं करना चाहता, क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है। मैंने कोलकाता में सिविल सूट फाइल कर दिया है और उसके कोर्ट में होने तक इस बारे में कोई भी कमेंट नहीं करूंगा।” उन्होंने ये भी बताया कि, दोनों नवंबर 2020 से अलग रह रहे हैं।

nusrat jahan and nikhil jain wedding

नुसरत जहां ने शादी को बताया था अवैध

इससे पहले, नुसरत ने अपनी शादी को भारत में अवैध बता कर सबको चौंका दिया था। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी भी वैध नहीं थी, क्योंकि भारत में एक अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो हमने नहीं कराया था। चूंकि विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं है। नुसरत ने कहा था, ‘हम काफी पहले अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।’ इसके अलावा, नुसरत ने अपनी शादी की सारी फोटोज भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं।

(ये भी पढ़ें: रुपाली गांगुली काफी दिनों बाद लौटीं घर, पति व बेटे संग फोटो शेयर कर लिखा- 'घर वो है, जहां दिल है')

nusrat jahan and nikhil jain wedding

हालांकि, हैरानी की बात ये है कि लोक सभा वेबसाइट्स पर नुसरत का मैरिटल स्टेटस उन्हें शादीशुदा बता रहा है और उसमें उनके हसबैंड निखिल जैन का नाम भी है। इतना ही नहीं, बतौर सांसद शपथ लेते हुए उन्होंने अपना नाम नुसरत जहां रूही जैन यूज किया था, जिसका मतलब है कि उन्होंने अपने बारे में लोकसभा में गलत जानकारी दी है। इसके लिए अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेाल भी किया जा रहा है।

nusrat jahan marital status

फिलहाल, निखिल जैन के स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.