निकितिन धीर ने बताया अपनी बेटी का नाम, रंगीन तारों वाली इंद्रधनुष पोस्ट के साथ की घोषणा

एक्टर निकितिन धीर ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पिक्चर नोट शेयर करते हुए अपनी बेटी की जन्मतिथि और उसके नाम का खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निकितिन धीर ने बताया अपनी बेटी का नाम, रंगीन तारों वाली इंद्रधनुष पोस्ट के साथ की घोषणा

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और निकितिन धीर (Nikitin Dheer) 12 मई 2022 को पहली बार माता-पिता बनने के बाद बेहद खुश हैं। दोनों 3 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे और सात साल तक वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के बाद उन्हें एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद मिला है।

kratika and nikitin

बहुत प्यार करने वाले जोड़े कृतिका सेंगर और निकितिन धीर ने 13 नवंबर 2021 को अपनी प्रेग्नेंसी की 'खुशखबरी' की घोषणा की थी। तब से वे अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जीवन के हर खास पलों की मनमोहक झलकियां शेयर कर रहे थे। उदाहरण के लिए, 3 मई 2022 को हमेशा से बहुत खूबसूरत अभिनेत्री कृतिका सेंगर ने अपने इंस्टा हैंडल से मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। तस्वीरों में कृतिका अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "आभारी, धन्य।"

kratika

kratika

kratika

वहीं, 12 मई 2022 को निकितिन धीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपनी प्यारी पत्नी कृतिका सेंगर व बेटी देविका धीर के आने की घोषणा की। एक तारों वाली इंद्रधनुष की तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने अपनी नवजात बेटी के जन्म की तारीख और नाम का जिक्र किया। इसके ऊपर निकितिन ने लिखा था, "और अब साहसिक कार्य शुरू होता है। हम अपनी बच्ची का स्वागत करते हैं। देविका धीर। 12/05/2022।" और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "हम अपनी प्यारी बेटी के आगमन को आपके साथ साझा करके धन्य महसूस करते हैं!-धीर्स #harharmahadevom।"

kratika

बीते दिनों, कृतिका सेंगर ने पहली बार मदरहुड को अपनाने पर अपने उत्साह के बारे में बात की। 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में कृतिका ने साझा किया था कि, वह और उनके पति, निकितिन धीर बेहद खुश हैं, और उनके संबंधित परिवार उन पर अपार प्यार बरसा रहे हैं। इस जोड़े की शादी को सात साल हो चुके हैं और पहली बार माता-पिता बनना वास्तव में उनके लिए एक विशेष क्षण है। उसी के बारे में बात करते हुए कृतिका ने कहा था, "निकितिन एक पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं बेहद धन्य और आभारी महसूस करती हूं कि, मैं जल्द ही मां बनूंगी। यह एक नया चरण है और हमारा पूरा परिवार हमारे परिवार में एक नए सदस्य के लिए इंतजार कर रहा था। यह हमारे जीवन में एक नया चरण होगा, क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है। हमारी शादी को सात साल हो चुके हैं और यह हमारे लिए एक बड़ा आश्चर्य था। हम खुशी से झूम उठे और हमारे परिवार बेहद खुश हैं।"

nikitin

इससे पहले, आखिरी तिमाही के दौरान कृतिका ने 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में अपने और अपने पति निकितिन धीर के पैरेंटहुड को अपनाने के फैसले के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान पितृत्व को अपनाने के बारे में दोनों की शंकाओं और चिंताओं पर कहा था कि, "लॉकडाउन के दौरान हर दूसरा व्यक्ति बच्चे पैदा कर रहा था और शादी कर रहा था। लेकिन हमारे लिए ऐसा नहीं था। निकितिन और मैं प्रेग्नेंसी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे थे, क्योंकि हर कोई अपने प्रियजनों को खो रहा था। यह एक कठिन समय था। हम भविष्य के बारे में भी सुनिश्चित नहीं थे। हम इस दुनिया में एक नया जीवन पाने के बारे में सोच भी कैसे सकते थे।"

kratika and nikitin

फिलहाल, हम कृतिका सेंगर और निकितिन धीर की लाडली बेटी देविका धीर की पहली झलक पाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.