निशा रावल पति करण मेहरा से नहीं चाहतीं 'गुजारा भत्ता', एक्टर के सामने रखी ये शर्त

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पति करण मेहरा संग अपने तलाक एलिमनी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

निशा रावल पति करण मेहरा से नहीं चाहतीं 'गुजारा भत्ता', एक्टर के सामने रखी ये शर्त

मई 2021 तक टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स की लिस्ट में एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) का नाम टॉप पर आता था। दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद 24 नवंबर 2012 को धूमधाम से शादी रचाई थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम कविश मेहरा है। करीब 9 सालों तक अपनी खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी से फैंस को प्रेरणा देने वाली इस जोड़ी ने 31 मई 2021 को सभी को हैरान कर दिया था।

Nisha Rawal And Karan Mehra With Son Kavish

31 मई 2021 को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया था और उन पर मारपीट का आरोप लगाया था। इसके बाद करण मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, वो 1 जून 2021 को जमानत पर छूट गए थे और तब उन्होंने बयान दिया था कि, निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मारा था और वो उन पर झूठा आरोप लगा रही हैं। इसके कुछ समय बाद निशा रावल ने फिर से मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। इन सभी आरोपों के बाद अब निशा रावल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने इस मामले पर बात की है।

(ये भी पढ़ें- करण मेहरा और निशा रावल की लव स्टोरी: पहली नजर का था प्यार और अब तलाक की अर्जी तक पहुंची कहानी)

Nisha Rawal With Her Ex Hubby Karan Mehra

दरअसल, निशा रावल ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि, वो अपने पति करण से तलाक एलिमनी (गुजारा भत्ता) नहीं चाहती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके वकील ने करण को एक मेल किया है, जिसमें उन्होंने जीरो एलिमनी के बारे में पूछा है। एक्ट्रेस का कहना है कि, वो जीरो एलिमनी के बदले अपने बेटे की कस्टडी चाहती हैं और वो एक्टर को उनके बेटे से नियमित रूप से मिलने देंगी। हालांकि, करण इस पर राज़ी नही हुए हैं।

Nisha Rawal

निशा रावल ने कहा, ‘मुझे कोई एलिमनी नहीं चाहिए। हमने सब कुछ एक साथ बनाया। मैंने बहुत कम उम्र में कमाना शुरू कर दिया था और उसके ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा बनने से पहले ही मैंने उनका पूरा समर्थन किया था। मैंने बहुत काम किया और जिसके साथ भी मैंने काम किया, वो इस बात के गवाह हैं कि, मेरे सभी कमर्शियल ऐड्स के द्वारा कमाए गए पैसों को करण संभालते हैं। मुझे अपनी शादी के दौरान जितने भी गहने और जो कुछ भी मिला था, वो सब कुछ ले लिया था।’

Nisha Rawal With Her Ex Hubby Karan Mehra

(ये भी पढ़ें- ऋत्विक धनजानी ने की EX गर्लफ्रेंड आशा नेगी की प्रशंसा, कहा- 'उसने मुझे वह बनाया है, जो मैं हूं')

निशा ने बताया कि, वो करण से अपनी सभी संपत्ति वापस चाहती हैं, क्योंकि उन्हें अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करनी है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि मेरी ज्वैलरी मुझे वापस चाहिए, जो उन्होंने ली थी, क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करनी है। मेरी मां के प्रॉपर्टी के पेपर्स भी उनके पास पड़े हुए हैं, जो मैं वापस चाहती हूं। इसके अलावा और कुछ नहीं है, जो मैं उनसे मांग रही हूं। मैं एक आत्मनिर्भर लड़की हूं, और मैं अपनी व अपने बेटे की देखभाल करूंगी।’

Karan Mehra With His Ex Wife Nisha Rawal

14 जून 2021 को करण मेहरा और निशा रावल के बेटे कविश का जन्मदिन था। इस खास दिन को जहां निशा ने अपने बेटे संग धूमधाम से सेलिब्रेट किया था, वहीं करण मेहरा ने अपने बेटे को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें केक व गिफ्ट की फोटोज दिखाई गई थीं। इस पर एक्ट्रेस ने अब कहा है, ‘करण ने अपने दोस्त के फोन से कॉल करके कविश को बर्थडे विश किया था। उन्होंने बेटे के जन्मदिन पर कविश के लिए दिए गए उपहारों की एक तस्वीर पोस्ट की थी। मैं जानना चाहती हूं कि, वे उपहार हमारे बेटे तक क्यों नहीं पहुंचे। बता दें कि, उन्होंने जन्मदिन के बाद से एक बार भी कविश को फोन नहीं किया है।’

Nisha Rawal With Her Son

(ये भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने BF फरहान अख्तर को बताया अपना 'सब कुछ', शेयर की रोमांटिक फोटो)

फिलहाल, निशा रावल और करण मेहरा के बीच तलाक का मामला किस ओर मोड़ लेता है और किसे उनके बेटे की कस्टडी मिलती है, ये तो वक्त ही बताएगा। इस मामले से जुड़े अपडेट पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.