नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, रिंग्स फ्लॉन्ट करता दिखा कपल

बंगाली एक्ट्रेस व राजनेत्री नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, रिंग्स फ्लॉन्ट करता दिखा कपल

पॉपुलर एक्ट्रेस व राजनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) तब से हेडलाइंस में बने हुए हैं, जब से एक्ट्रेस ने यश को अपने बच्चे के पिता होने की रिपोर्ट्स को कंफर्म किया है। जब एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड निखिल जैन ने मीडिया को साफ तौर पर बताया था कि, वो बच्चे के पिता नहीं हैं, उसके बाद से ही नुसरत के फैंस के लिए ये भावनाओं की रोलर कोस्टर सवारी रही है।

nusrat jahan

30 अगस्त 2021 को नुसरत जहां के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलती नजर आ रही थीं। वहीं, दूसरी तरफ यश नवजात को अपनी गोद में लिए देखे गए थे। इस दौरान नुसरत ने कार में बैठने से पहले हाथ जोड़कर मीडिया के प्रति अपना आभार भी व्यक्त किया था।

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर दिसंबर में करेंगे शादी! कपूर फैमिली जल्द करेगी इसका अनाउंसमेंट: रिपोर्ट)

अब हाल ही में, 27 अक्टूबर 2021 को नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्यार में डूबा कपल कश्मीर की झील में नाव की सवारी का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो में यश और नुसरत का चेहरा छिपा हुआ है, लेकिन फिर भी ये वीडियो काफी प्यारा है, क्योंकि हम इस दौरान दोनों को अपनी-अपनी अंगूठियां फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं।

इस वीडियो के साथ नुसरत ने अपने कैप्शन में लिखा, “टुगेदरनेस @yashdasgupta #feels #favouritesong #favouriteperson #amazinglocale।"

(ये भी पढ़ें: राजकुमार राव ने कपिल शर्मा से कहा- 'आपकी लाइफ का क्या भरोसा, अगले साल हम दो हमारे तीन हो जाएं')

जिनको नहीं पता, उन्हें बता दें कि, यश दासगुप्ता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चीने बादाम’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। कुछ दिनों पहले, पैपराजी ने नुसरत और यश को कश्मीर के लिए उड़ान भरने के लिए कोलकाता एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। कपल ने कश्मीर में एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के मौके का पूरी तरह से फायदा उठाया है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि, उनके प्रशंसक उनके इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से ऐसे और वीडियो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

nusrat jahan and yash dasgupta in kashmir

इससे पहले, 10 अक्टूबर 2021 को यश दासगुप्ता ने नुसरत जहां के साथ अपना 36वां बर्थडे सेलि​ब्रेट किया था। नुसरत जहां ने उनके जन्मदिन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं, जिससे ये भी पुष्टि हुई थी कि, उनके बच्चे के पिता यश ही हैं। एक तस्वीर में, टू-टियर केक देखा जा सकता है, जिसमें पहला टियर 'पति' यश के साथ उनके बंधन को दर्शाता है, इस पर 'हसबैंड' लिखा था और दूसरे टियर में उनके बच्चे के साथ यश के बंधन को दर्शाया गया था, जिसमें 'डैड' लिखा हुआ था। दूसरी तस्वीर उनके इंटीमेट डिनर डेट की है। इस पर लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार।''

(ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान के हमशक्ल जर्यान थापर: दोनों बच्चों की तुलना करने पर भड़का लोगों का गुस्सा)

yash das gupta birthday

yash das gupta birthday

यश दासगुप्ता ने बच्चा पैदा करने के सवाल पर ‘ई-टाइम्स’ से कहा था कि, 'जब उसने मुझे बताया तो, मैं इस पर टिका रहा। मैंने बस उनसे पूछा कि, क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हैं। ये उनकी बॉडी थी और उन्हें फैसला करना था। मैंने उनसे कहा कि, उनके फैसले के बावजूद मैं उनका साथ कभी नहीं छोडूंगा। मैं बच्चा चाहता था, लेकिन उन पर अपना फैसला नहीं थोप सकता था। उन्होंने मुझसे यहां तक कहा कि, अगर आपको बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो कोई बात नहीं, मैं बच्चे को रख लूंगी।'

nusrat jahan and yash das gupta

फिलहाल, नुसरत अपने पति और बच्चे के साथ कश्मीर में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.