तैमूर अली खान के हमशक्ल जर्यान थापर: दोनों बच्चों की तुलना करने पर भड़का लोगों का गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की उनके हमशक्ल जर्यान थापर से तुलना करने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

तैमूर अली खान के हमशक्ल जर्यान थापर: दोनों बच्चों की तुलना करने पर भड़का लोगों का गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के सबसे स्टनिंग और ग्लैमरस कपल्स में से एक माने जाते हैं। हालांकि, उनकी तरह उनके बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) भी हमेशा मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं और अपनी क्यूट तस्वीरों से फैंस को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं गंवाते हैं।

kareena kapoor with taimur ali khan

अगर करीना और सैफ के लिटिल मंचकिन तैमूर अली खान की बात करें, तो उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है, क्योंकि वो अपने बचपन से ही मीडिया की हेडलाइन्स में छाए हुए हैं। चाहे वो उनका एयरपोर्ट लुक हो या उनके स्कूल का पहला दिन, फैंस उनकी सभी चीजों पर प्यार बरसाते नजर आए हैं। इतनी कम उम्र में अपनी फैन फॉलोइंग और बेशुमार क्यूटनेस के चलते तैमूर अब एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं।

(ये भी पढ़ें: बचपन में बेटे तैमूर अली खान की कार्बन कॉपी थीं करीना कपूर, ये अनदेखी तस्वीर है सबूत)

saif ali khan and kareena kapoor with taimur

पॉपुलर सेलिब्रिटीज के लिए उनका हमशक्ल होना काफी कॉमन बात होती है और आजकल हम स्टार किड्स के जैसे कई बच्चों को देख रहे हैं, जो उनकी तरह ही दिखते हैं। हालांकि, एक और व्यक्ति जिनका इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है, वो तैमूर अली खान हैं, जिनके हमशक्ल ज़र्यान थापर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। दोनों बच्चों की तुलना की गई तस्वीरों को पैपराजी ने पोस्ट किया था, लेकिन इस बात से नेटिजंस का एक वर्ग नाराज नजर आया।

तैमूर अली खान और ज़र्यान थापर की शक्ल काफी मिलती-जुलती है, लेकिन इसने नेटिजंस को परेशान कर दिया है। जिसके बाद उन्होंने उस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए, जिसमें ज़र्यान को तैमूर का हमशक्ल बताया गया था। एक यूजर ने लिखा, “किसी भी बच्चे को ऐसे डुप्लीकेट कहकर कंपेयर मत करो।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्योंकि तैमूर सैफ अली खान का बच्चा है, क्या इसलिए दूसरे बच्चे उसकी कॉपी टैग के साथ जिएंगे? हर बच्चा स्पेशल और यूनिक है, ओके!”यहां देखें अन्य यूजर्स के कमेंट के स्क्रीनशॉट।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे जेह बड़े भाई तैमूर की हैं कार्बन कॉपी, इस तस्वीर में देखें सबूत)

24 जुलाई 2021 को तैमूर ने अपने प्यारे गेश्चर से हमारे दिल जीत लिए थे। इस दौरान सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान और अपनी भांजी इनाया नौमी खेमू के साथ घर से बाहर स्पॉट किये थे। जैसे ही वो बाहर आए, इस तिकड़ी को पैपराजी ने घेर लिया था। इस दौरान एक्टर एक लाइट पर्पल कलर की टीशर्ट और कंफर्टेबल व्हाइट पायजामे में नजर आए थे।  

वहीं, दूसरी तरफ तैमूर एक 'लूनी ट्यून्स' ब्रांड की टी शर्ट के साथ ब्लू कलर के शॉर्ट्स पहने हुए थे और उनकी कजिन इनाया अपनी ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में काफी प्यारी लग रही थीं। जहां सैफ अली खान अपनी कार के अंदर जाते नजर आए थे, वहीं तैमूर अली खान अपने घर के बाहर पैपराजी को पोज देते देखे जा सकते थे। हालांकि, जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, वो तब था, जब तैमूर ने कैमरे के लिए कुछ पोज देने के बाद पैपराजी से पूछा था, “क्या मैं जा सकता हूं।”

(ये भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने बेटे को स्तनपान कराते हुए फोटो की शेयर, लिखा- 'फ्रीडम टू फीड')

फिलहाल, तैमूर की किसी दूसरे बच्चे से तुलना फैंस को रास नहीं आई है। तो आपको क्या दोनों की शक्ल एक जैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.