'पांड्या स्टोर' फेम सृष्टि माहेश्वरी और उनके मंगेतर करण ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी और उनके मंगेतर करण वैद्य ने शादी से पहले महाराष्ट्र के वाडा में एक सुंदर प्री-वेडिंग शूट कराया है। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'पांड्या स्टोर' फेम सृष्टि माहेश्वरी और उनके मंगेतर करण ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें तस्वीरें

'पांड्या स्टोर' फेम एक्ट्रेस सृष्टि माहेश्वरी (Shrashti Maheshwari) ने अपने चुलबुले स्वभाव, क्यूट लुक और शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। वह अपने 'जीवन के प्यार' करण वैद्य के साथ 19 जून 2022 को जयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, उनके प्री-वेडिंग फोटोशूट की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Shrashti Maheshwari

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने बेटी मालती के आगमन पर की बात, कहा- 'वह एक गिफ्ट है')

सृष्टि, बैंगलोर के टेक्निकल इंजीनियर करण के साथ काफी समय से रिश्ते में हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के वाडा में अपने मंगेतर करण वैद्य के साथ अपना पहला प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया। इस दौरान वह अपने तीन अलग-अलग लुक में आश्चर्यजनक लग रही थीं। नीचे तस्वीरें देखें।

shrashti

सृष्टि और करण के प्री-वेडिंग शूट की एक तस्वीर में कपल एक ईसाई लुकबुक में बहुत प्यारा लग रहा था। सृष्टि ने जहां एक सफेद कढ़ाई और सीक्विन वाला गाउन पहना था, वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण ने काले रंग का टक्सीडो सूट पहना था। एक अन्य तस्वीर में अभिनेत्री आश्चर्यजनक लाल 3-डी गाउन में एक नाव में अपने हैंडसम मंगेतर के साथ पोज दे रही हैं।

shrashti karan

Shrashti Karan

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने 'कान्स 2022' के लिए ब्राउन बूट्स के साथ पहनी 'लुइस विटॉन' की ड्रेस, दिखीं स्टनिंग)

'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में सृष्टि माहेश्वरी ने अपने मंगेतर करण के साथ अपने पहले प्री-वेडिंग शूट के बारे में बात की। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने शूट स्पॉट के लिए महाराष्ट्र के वाडा स्थान को क्यों चुना? अभिनेत्री ने कहा, "वाडा एक सुंदर शहर है और मैंने इस पूरी यात्रा की योजना बनाई थी। करण और मैं कुछ अच्छी तस्वीरें क्लिक करना चाहते थे, ताकि हम उन्हें भविष्य में अपने बच्चों को दिखा सकें। शहर हरियाली से भरा है। हमारे पास तस्वीरें क्लिक करने का समय बहुत अच्छा था और मुझे खुशी है कि, उन्हें हमारी खूबसूरत यादों के रूप में याद किया जाएगा।"

Shrashti

बातचीत में आगे बढ़ते हुए अभिनेत्री सृष्टि ने बताया कि, उन्होंने अपनी शादी की योजना कैसे बनाई है और उसने किस रंग का पैलेट चुना है। उन्होंने साझा किया कि, उनकी शादी से पहले की रस्में, हल्दी, संगीत और उसके बाद फेरे जयपुर में होंगे। सृष्टि ने खुलासा करते हुए कहा कि, "मैं अंतिम दिन की प्रतीक्षा कर रही हूं, जब हम अपने संगठनों में बाहर निकलते हैं। इसके अलावा, हमें गाढ़ा रंग पसंद नहीं है और इसलिए हमने लाइट कलर चुना है।"

shrashti

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सबसे महंगी चीजें: आलीशान घरों से महंगी कारों तक, इसमें हैं शामिल)

खैर, हम प्री-वेडिंग फोटोशूट से जोड़े सृष्टि और करण की और तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको इनकी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.