जब बिग बी ने पंकज त्रिपाठी से की अपनी लव स्टोरी सुनाने की रिक्वेस्ट, एक्टर ने दिया ये जवाब

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में, अपने शो 'केबीसी' में एक्टर पंकज त्रिपाठी से उनकी लव स्टोरी सुनाने की रिक्वेस्ट की, जिसका एक्टर ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब बिग बी ने पंकज त्रिपाठी से की अपनी लव स्टोरी सुनाने की रिक्वेस्ट, एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। हफ्ते के हर शुक्रवार को शो में पॉपुलर सेलेब्स शिरकत करते हैं, जो गेम खेलने के साथ ही अपनी जिंदगी की कई दिलचस्प बातें कंटेस्टेंट्स के साथ साझा करते हैं। शो के लेटेस्ट ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में एक्टर प्रतीक गांधी, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और पंकज की पत्नी मृदुला त्रिपाठी नजर आए, जिन्होंने बिग बी को अपनी लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी बातें बताईं। इस दौरान पंकज ने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी भी साझा की।

amitabh bachchan

दरअसल, 01 अक्टूबर 2021 को प्रसारित ‘केबीसी’ के एपिसोड में पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि, वो पटना के एक होटल में प्रोफेशनल कुक रह चुके हैं। वो उस दौरान सुबह थिएटर करते थे और रात को होटल में खाना बनाते थे। बिग बी ने पंकज की पत्नी मृदुला की कुकिंग स्किल्स के बारे में भी पूछा, जिस पर एक्टर की वाइफ ने कहा कि, पंकज ने ही उन्हें खाना बनाना सिखाया है।

(ये भी पढ़ें: ये है पंकज त्रिपाठी की शादी की वो अनदेखी तस्वीर, जो फैंस को आ रही है खूब पसंद)

pankaj tripathi with his wife

इस शो में बिग बी ने पंकज से उनके स्ट्रगल के दिनों के बारे में भी पूछा। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, “जब मैं बच्चा था, तब हमारे घर में एक माचिस की डिब्बी भी नहीं हुआ करती थी। एक चूल्हा जलाने के लिए, हम कहीं से लकड़ी लेकर आया करते थे। वहां कहीं दूर पर एक रेलवे स्टेशन था और हर रोज रात के 8 बजे एक ट्रेन वहां से निकलती थी। उस ट्रेन का इंजन सुनकर हमें एहसास होता था कि, रात के 8 बज गए हैं और तभी हम खाना खाकर सोने चले जाते थे। वो ट्रेन का इंजन एक अलार्म की तरह काम करता था।

एक्टर ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे बताया, “हमारे गांव में सिर्फ 4 रेडियो थे, जिससे हम गाने सुनते थे। उन दिनों, तारे और चांद हमारे दोस्त हुआ करते थे। मैं अपने पिता के साथ ट्यूबवेल के पास सोता था, ताकि उससे कोई पानी न चुरा सके। मेरी एक सिंपल जिंदगी रही है और मैं अपनी जिंदगी साधारण तरीके से जीता हूं।” पंकज अपने बचपन के इस वाकये को सुनाते हुए काफी इमोशनल हो गए थे।

(ये भी पढ़ें: जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया था जिम्मेदार! बताया था वाकया)

pankaj tripathi with his wife

इसके अलावा, पंकज ने अपनी वाइफ मृदुला की फैमिली को लिखे लव लेटर के बारे में भी बात की। जब बिग बी ने एक्टर से अपनी लव स्टोरी को बताने के लिए कहा, तो उन्होंने जवाब दिया कि, वो इसका ओरिजिनल वर्जन अपनी किताब के लिए बचा रहे हैं। पंकज ने कहा, “मैंने दर्शकों के आधार पर अपनी प्रेम कहानी के कई संस्करण साझा किये हैं। मैंने अपनी सासू मां से कहानी सुनाने की कला सीखी है। लेकिन मैं इसका ओरिजिनल वर्जन अपनी किताब के लिए बचा रहा हूं। मुझे वहां से रुपए मिलेंगे।” बिग बी पंकज की ये बात सुनकर हंसने लगते हैं।

पंकज इसके आगे कहते हैं, “मैंने उन्हें सबसे पहले शादी के लिए प्रपोज किया था और जब उन्होंने मुझसे इसकी वजह पूछी, तो मैंने उनसे कहा, “एक बार जब आप शादी के लिए ‘हां’ कह देंगी, तो मैं आपको डेट करना शुरू कर दूंगा।” जब बिग बी ने पंकज की वाइफ मृदुला से पूछा कि, क्या उन्होंने कभी इमेजिन किया था कि, एक्टर इतने फेमस हो जाएंगे। इस पर मृदुला ने कहा, “नहीं, सच कहूं तो, हमने कभी मुंबई कुछ बनने के लिए आने के बारे में नहीं सोचा था। हमने बस एक-दूसरे से प्यार किया।”

pankaj tripathi with his wife

पंकज त्रिपाठी का करियर

पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज जिले की एक हिंदू-ब्राह्मण फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने दिल्ली के ‘नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा’ से एक्टिंग का कोर्स किया है। त्रिपाठी साल 2004 में मृदुला त्रिपाठी से शादी करके मुंबई शिफ्ट हो गए थे। कपल को एक बेटी आशी है। मुंबई आने के बाद पंकज ने फिल्म ‘रन’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जहां उन्हें काफी छोटा किरदार मिला था। एक्टर के करियर को उड़ान साल 2012 में आई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से मिली। इसके बाद, वो ‘बरेली की बर्फी’, ‘फुकरे, ‘मसान’ जैसी तमाम फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने अवॉर्ड शो में ससुर अमिताभ के छुए थे पैर, सास जया बच्चन ने खूब बजाई थीं तालियां)

pankaj tripathi family

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, पंकज त्रिपाठी ने अपने बचपन में काफी स्ट्रगल किया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.