'लूडो' फेम पर्ल माने बनीं बेबी गर्ल की मां, शेयर की बेटी के साथ पहली तस्वीर  

‘लूडो’ फेम पर्ल माने ने अपनी बेबी गर्ल के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'लूडो' फेम पर्ल माने बनीं बेबी गर्ल की मां, शेयर की बेटी के साथ पहली तस्वीर  

टीवी कपल पर्ल माने (Pearle Maaney) और श्रीनिश अरविन्द (Srinish Aravind) एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं। 20 मार्च 2021 की रात को एक्ट्रेस ने एक लड़की को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी श्रीनिश ने खुद सोशल मीडिया पर कंफर्म की है। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली तस्वीर भी शेयर की है।

पहले ये जान लीजिए कि, पर्ल की शादी पॉपुलर टेलीविजन एक्टर श्रीनिश अरविन्द से हुई है। दोनों की मुलाकात टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस मलयालम’ से हुई थी। इस शो में ही दोनों के बीच प्यार की चिंगारी सुलगने लगी और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। इसके बाद 5 मई 2019 में दोनों ने अपने फ्रेंड्स और फैमिली की उपस्थिति में एक रॉयल वेडिंग कर ली थी। शादी के बाद अब कपल बेबी गर्ल का पेरेंट्स बन गया है। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी संग फ्यूचर पर की बात, कहा 'खुद में बच्चों के साथ एक पत्नी को देखती हूं')

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, पर्ल माने ने 21 मार्च 2021 को अपनी बेटी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी लिटिल गर्ल को सीने से लगा रखा है और उसके गाल पर किस कर रही हैं। ये तस्वीर काफी क्यूट है।

pearle maaney first pic with baby girl

इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “ये एक बेबी गर्ल है...ये मोमेंट आपके साथ शेयर करना चाहती थी। हमारी साथ में पहली तस्वीर। हम दोनों हेल्दी और हैप्पी हैं...मिस्टर डैडी @srinish_aravind थोड़े थके हुए और नींद में हैं लेकिन ये ठीक है। सबने मुझे बेबी की तस्वीर न पोस्ट करने के लिए कहा लेकिन मुझे लगता है कि आप सब के साथ अपनी फैमिली की तस्वीर शेयर करना सही है। आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। 20.03.2021 को पैदा हुआ। नाम: म्मम्मम्म…अभी भी हम सोच रहे हैं।” (ये भी पढ़ें: हंसिका मोटवानी ने भाई प्रशांत की मेहंदी-संगीत रस्म की फोटोज कीं शेयर, फ्यूचर भाभी मुस्कान दिखीं ऐसी)

इससे पहले, श्रीनिश ने पिता बनने की ख़ुशी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। उन्होंने एक बेबी गर्ल का कार्टून शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा था, “हमें भगवान से मिले उपहार के बारे में आपको बताने में बहुत ख़ुशी हो रही है। ये एक बेबी गर्ल है। बड़ा बेबी और छोटा बेबी दोनों सही हैं। आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

srinish aravind baby girl

इससे पहले 12 जनवरी 2021 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बेबी शावर की कई फोटोज शेयर की थीं, जिसमें मल्टीकलर्ड ड्रेस पहने पर्ल काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बाल आधे खुले रखे हैं और बालों में उन्होंने फूलों से बना टियारा पहना हुआ है। इनमें से कुछ फोटोज में श्रीनिश अपनी प्रेग्नेंट वाइफ पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में पर्ल की बहन भी एक्ट्रेस के पेट के पास कान लगाकर बेबी से बात करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: वाइफ नताशा दलाल संग बोटिंग करते दिखे वरुण धवन, कहा- 'हनीमून पर नहीं हूं')

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

इसके अलावा, इस पार्टी के लिए बैकग्राउंड में कलरफुल डेकोरेशन किया हुआ देखा जा सकता है, जिसमें कई सारे बैलून्स, कई कैंडीज और कप केक्स भी नजर आ रहे हैं। वहीं, इस पार्टी के लिए लाए गए दो केक्स ने फैंस का पूरा ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिया है। इनमें से एक केक मल्टी-कलर रेनबो की थीम पर बना हुआ है, वहीं दूसरे केक की थीम वाटर पार्क है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि ये सारी तैयारी उनकी बहन रेचल माने ने की थी।

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

Pearle Maaney Baby Shower

फ़िलहाल, हम पर्ल और श्रीनिश को पेरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई उनकी बेबी गर्ल की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.