जल्द ही बेबी को जन्म देने वाली हैं प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी, कहा- 'मैं नर्वस हूं'

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बेबी के जन्म को लेकर अपनी नर्वसनेस जाहिर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जल्द ही बेबी को जन्म देने वाली हैं प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी, कहा- 'मैं नर्वस हूं'

जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है, तो वह हर दिन अपनी जिंदगी के एक नए फेज से गुजरती है। 9 महीनों तक अपने पेट में एक जीव को रखना और उसे महसूस करना एक अलग एहसास होता है। फूडी बनने से लेकर मूड स्विंग होने तक प्रेग्नेंसी पीरियड में महिला का सामना कई अनुभवों से होता है। जब डिलीवरी नजदीक आती है, तो कभी-कभार महिलाएं खुश और एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी होती हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) महसूस कर रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

उससे पहले जान लीजिए कि, तमाम अटकलों के बाद अनिता हस्सनंदनी ने 10 अक्टूबर 2020 को एक वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रोहित और अनिता ने फ्रेंडशिप से लेकर प्रेग्नेंसी तक के सफर को दिखाया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अनिता ने हार्ट इमोजी के जरिए दो से तीन होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘लव यू @rohitreddy #gettingreadyforreddy।’ वहीं, हाल ही में अनिता ने अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में मिक्स फीलिंग्स को लेकर बातचीत की है। (ये भी पढ़ें- अपनी पतली कमर को मिस कर रही हैं प्रेग्नेंट करीना, पति सैफ संग फोटो शेयर कर लिखा- 'उफ्फ ये कमर')

दरअसल, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में अनिता ने कहा कि वह मिक्स इमोशंस को महसूस कर रही हैं। इसके अलावा वह बेसब्री से अपने बच्चे का इंतजार कर रही हैं। अनिता ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मेरा बेबी जल्द ही इस दुनिया में आने वाला है। मैं सुपर एक्साइटेड, नर्वस, परेशान और बहुत सारी मिक्स भावनाओं को महसूस कर रही हूं। लेकिन वास्तव में, मैं अपने नए फेज को देखने के लिए ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं अपने बेबी के आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’

अनिता ने अपनी फीलिंग्स के साथ-साथ अपने पति के एक्साइटमेंट पर भी बात की और कहा कि उनके पति रोहित बेबी से जुड़े सभी बेसिक चीजों को ऑनलाइन सीख रहे हैं। अनिता ने बताया, ‘रोहित भी बहुत एक्साइटेड हैं। वह बहुत पढ़ रहे हैं और उस पर काम कर रहे हैं। वह सभी सही चीजें कर रहे हैं, मुझे लाड़ प्यार कर रहे हैं, और मेरे लिए खाना ऑर्डर कर रहे हैं। यही नहीं, वह बच्चों से जुड़ी चीजें मेरे बिना ऑनलाइन सीख रहे हैं। मुझे लगता है कि वह एक महान पिता बनेंगे।’ (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की फेवरेट 'जर्सी' को आलिया भट्ट ने करवाया है फ्रेम, फोटो पर पड़ी फैंस की नजर)

स्टेम सेल बैंकिंग (कोशिकाओं का बीमा कराना) को लेकर अनिता ने कहा, ‘रोहित और मैंने स्टेम सेल बैंकिंग के बारे में काफी सीखा है और इसके लिए आगे सहमत भी हुए हैं, क्योंकि फ्यूचर में ये बच्चे के स्वास्थ्य के लिए सही है। मुझे खुशी है कि हम अपने बच्चे के लिए ऐसा कर रहे हैं।’

इससे पहले ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में अनिता ने अपने पति के एक्साइटमेंट को लेकर कहा था, ‘रोहित बहुत एक्साइटेड और रोमांचित हैं। हमारे पास पहले से ही एक पालतू जानवर मोगली है, जिनके साथ वह काफी जुड़े हुए हैं। वह पिता बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। मुझे लगता है कि वह पहले से ही इतने जिम्मेदार, इतने एक्साइटेड हैं, तो मैं उनके नए साइड को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि ये हम दोनों के लिए बेहद एक्साइटिंग फेज है, जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।' (ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने मनाया अपनी मां का बर्थडे, तस्वीरों में देखें कैसे बेटी अनायरा की है केक पर नजर)

फिलहाल, अनिता और उनके पति रोहित के साथ-साथ हम भी उनके बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.