प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का नहीं हुआ है ब्रेकअप! हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने कही ये बात

'बिग बॉस 11' के पूर्व कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने अपने और बेनाफ्शा सूनावाला को लेकर हालिया इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला का नहीं हुआ है ब्रेकअप! हालिया इंटरव्यू में एक्टर ने कही ये बात

जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में रहते हैं, तो ये जरूरी नहीं कि सबकुछ अच्छा चलता रहे। रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आना आम बात है। लेकिन इन उतार-चढ़ावों की वजह से कई रिश्ते ब्रेकअप और तलाक तक पहुंच जाते हैं। हालांकि, बहुत कम लोग होते हैं, जो अपने रिलेशनशिप को मजबूती के साथ निभाते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ऐसे कई कपल्स हैं, जो कई लव बर्ड्स को इंस्पायर करते हैं। इनमें से एक टीवी स्टार्स प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawala) भी हैं। एक वक्त ऐसा था जब दोनों के रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आए थे, जिसकी वजह से वे अलग भी हो गए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि फैंस की ये पसंदीदा जोड़ी फिर से एक हो गई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- नमन शॉ की वाइफ नेहा मिश्रा ने बेबी बॉय को दिया जन्म, टीवी एक्टर ने कहा- 'भगवान के आभारी हैं')

उससे पहले दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला की मुलाकात पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में हुई थी। दोनों ने शो में बतौर कंटेस्टेंट्स बनकर एंट्री की थी। उस वक्त प्रियांक शर्मा वीजे वरुण सूद की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, शो के बीच प्रियांक की नजदीकियां बेनाफ्शा के साथ बढ़ने लगी थी। प्रियांक भले ही अपने और बेनाफ्शा के रिश्ते को दोस्ती का नाम देते थे, लेकिन दर्शक और दिव्या अग्रवाल को दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आती थी। शो से बाहर होने के कुछ साल बाद दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया था।

अप्रैल 2020 में प्रियांक और बेनाफ्शा ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए एक-दूसरे की तस्वीर अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से वो पोस्ट्स डिलीट कर दी थीं। कहा जा रहा था कि दोनों के रिलेशनशिप में कुछ उतार-चढ़ाव आ गए हैं। बहरहाल, अब फिर से दोनों एक हो गए हैं। (ये भी पढ़ें- सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा, अपनी शादी में बिखेरे जलवे)

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा भोपाल में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बेनाफ्शा भोपाल में अपने किसी प्रोजेक्ट शूट के लिए पहुंची थीं, जहां वैलेंटाइन डे पर प्रियांक अपनी लेडीलव को सरप्राइज देने पहुंचे थे। अपने इंटरव्यू में प्रियांक शर्मा ने कबूल किया कि वह अपनी लेडीलव बेनाफ्शा से मिलने भोपाल आए थे। वह वैलेंटाइन डे के दिन बेनाफ्शा को सरप्राइज देने पहुंचे थे और कुछ समय के लिए शहर में ही रुक गए थे, ताकि वह अपनी लेडीलव बेनाफ्शा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें। वहीं, जब प्रियांक से उनके और बेनाफ्शा के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था। उनकी इस चुप्पी से मालूम पड़ता है कि शायद प्रियांक अपनी लव लाइफ को निजी रखना चाहते हैं।

बेनाफ्शा के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करने के बाद प्रियांक शर्मा ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम दोनों एक-दूसरे को पिछले ढाई साल से डेट कर रहे हैं। मैंने ये बात पहले इसलिए नहीं कबूली, क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे को पहले अच्छे से समझना चाहते थे। हम दोनों ‘बिग बॉस 11’ में आने से पहले ही एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन हमारे बीच नजदीकियां शो के दौरान बढ़ी थीं। शो से बाहर होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि बेनाफ्शा मुझे पूरा करती हैं। हम एक पहेली के टुकड़ों के जैसे हैं, जो एक-दूसरे को फिट करते हैं।’ अपने इस इंटरव्यू में प्रियांक ने साफ तौर पर कहा था कि वह अपने रिलेशनशिप को निजी रखना चाहते थे, इतने सालों तक अपना रिलेशनशिप स्टेटस छुपाकर रखा। (ये भी पढ़ें- मोहित मलिक ने शेयर की प्रेग्नेंट वाइफ अदिति की गोद भराई की फोटोज, लिखा- 'बधाई हो मेरे प्यार')

फिलहाल, ये तो साफ है कि फैंस की पसंदीदा जोड़ी प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला अभी भी रिलेशनशिप में हैं और अपने इस रिश्ते को दुनिया से छुपाकर रखना चाहते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- प्रियांक, बेनाफ्शा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.