श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की डेट आई सामने, पढ़ें पूरी डीटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी की शादी की डेट सामने आ गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की डेट आई सामने, पढ़ें पूरी डीटेल

कोरोना महामारी के बीच साल 2020 में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे थे और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की थी। वहीं, अब नए साल के साथ कई बी-टाउन कपल्स भी अपनी जिंदगी के नए पड़ाव को शुरू कर चुके हैं, तो वहीं कुछ जल्द ही इसकी शुरुआत करने वाले हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani) भी हैं। दोनों की शादी की डेट भी अब सामने आ गई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, शाजा और प्रियांक ने पिछले साल दिसंबर में ही एक-दूसरे के साथ सगाई की थी, जिसकी जानकारी श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाजा और प्रियांक की इंगेजमेंट की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहा है। जहां प्रियांक क्रीम कलर्ड कुर्ता और पीच कलर की शेरवानी में हैं, वहीं शाजा ऑरेंज कुर्ता और पिंक पायजामा में देखी जा सकती हैं। शाजा ने अपने ऑउटफिट के साथ येलो दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। इसे शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा था, ‘इन दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मेरे दो फेवरेट लोग शादी कर रहे हैं। बधाई हो डार्लिंग्स।’ (ये भी पढ़ें- अली गोनी संग जैस्मिन के रिश्ते से खुश हैं एक्ट्रेस के पैरेंट्स, अली की बहन इल्हाम ने बताई सच्चाई)

अब बात करते हैं शाजा और प्रियांक की शादी की डेट की। दरअसल, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाजा और प्रियांक 4 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस बात की जानकारी करीम और पद्मिनी के एक करीबी रिश्तेदार ने दी है। उनके करीबी रिश्तेदार ने शादी की डेट को कंफर्म करते हुए कहा है, ‘हां, शाजा और प्रियांक 4 फरवरी को मैरिड कपल बन जाएंगे। शादी के बाद हो सकता है कि शाम को पार्टी का आयोजन किया जाए।’ हालांकि, शाम की पार्टी फिक्स नहीं है। इसके पीछे की वजह कोरोना महामारी बताई जा रही है।

करीबी रिश्तेदार ने आगे कहा है, ‘महज 8-9 दिनों में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शाजा और प्रियांक के माता-पिता इस शादी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। दिसंबर में सगाई के बाद ही दोनों फैमिली ने फैसला कर लिया था कि उनकी शादी फरवरी में होगी। शादी की सारी शॉपिंग भी की जा चुकी है।’ (ये भी पढ़ें- करणवीर मेहरा और उनकी पत्नी निधि सेठ ने शादी के बाद क्लब में की पार्टी, देखें कपल के खूबसूरत वीडियोज)

इससे पहले ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में करीम मोरानी ने बेटी शाजा की शादी को लेकर कहा था, ‘हां, शाजा और प्रियांक कल मैरिज रजिस्टार के ऑफिस जाकर मैरिज एप्लिकेशन भरेंगे। दोनों की शादी फरवरी तक होगी।’ करीम अपने इंटरव्यू में होने वाले दामाद प्रियांक और उनकी फैमिली की भी काफी तारीफ कर चुके हैं। करीम ने कहा था, ‘प्रियांक बहुत ही लविंग और केयरिंग हैं। मुझे यकीन है कि वह मेरी बेटी को बहुत खुश रखेंगे। इसके साथ ही वह एक अच्छी फैमिली से आते हैं। पद्मिनी और टूटू शर्मा बहुत ही महान हैं।’

प्रियांक और शाजा की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों लव बर्ड्स की मुलाक़ात 'न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी' में एक फिल्म से जुड़े कोर्स के दौरान हुई थी। अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो शाजा ने ‘ऑलवेज कभी कभी’ व ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। वहीं, प्रियांक ने बॉलीवुड में फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बतौर एक्टर डेब्यू किया है। (ये भी पढ़ें- जानें वरुण धवन की पत्नी नताशा और राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका के ब्राइडल लुक में क्या चीज है कॉमन?)

फिलहाल, शाजा और प्रियांक जल्द ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाले हैं। दोनों की शादी की तस्वीरों के सामने आने का सभी को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शाजा मोरानी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.