प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की पहली तस्वीर, 100 दिनों बाद NICU से लाईं घर

हाल ही में, स्टार कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की पहली तस्वीर, 100 दिनों बाद NICU से लाईं घर

दुनिया के पॉपुलर कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के लिए ये मदर्स डे बेहद खास रहा, क्योंकि वे इस खास मौके पर अपनी बेटी मालती को अस्पताल से घर ले आए। प्रियंका ने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखकर बताया कि, उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी और 100 दिनों से एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

nick and priyanka

पहले तो ये जान लीजिए कि, प्रियंका और निक ने साल 2018 में एक भव्य समारोह में शादी करने के करीब चार साल बाद जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया था। 22 जनवरी 2022 को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बच्चे के आने की घोषणा की थी। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा था, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।" कपल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया था, लेकिन मीडिया को पता चला था कि, उसके बर्थ सर्टिफिकेट में उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस बताया गया है।

priyanka chopra post

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर कर रही हैं दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले पति)

अब आइए आपको प्रियंका का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 8 मई 2022 को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मालती के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है। तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं और आंख बंद करके मातृत्व को फील कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए कपल ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "इस मदर्स डे पर और बीते कुछ महीनों में हम रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं। अब हमें पता है कि और भी कई लोगों ने ऐसी मुश्किल को झेला है। 100 से ज्यादा दिन NICU में बिताने के बाद हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है।''

priyanka chopra post

उन्होंने आगे लिखा, "हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है। हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, लेकिन पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि, हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है। हम बहुत खुश हैं कि, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है और हम Rady Children’s La Jolla and Cedars Sinai, लॉस एंजेलिस में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर हमारे साथ खड़े थे। हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में एक बदमाश है। चलो आगे बढ़ें एमएम! मम्मी और पापा तुमसे प्यार करते हैं।"

priyanka

प्रियंका ने मदर्स डे पर प्रशंसकों को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने लिखा, "मेरे जीवन में और बाहर सभी माताओं और देखभाल करने वालों को हैप्पी मदर्स डे। आपने इसे देखने में इतना आसान बना दिया। धन्यवाद। इसके अलावा .. मैं ये कभी नहीं चाहूंगी कि, ऐसा किसी के भी साथ हो। मुझे मम्मा बनाने के लिए धन्यवाद @nickjonas, मैं तुमसे प्यार करती हूं।''

priyanka

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के साथ बचपन की फोटो की शेयर, कहा- 'आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं')

इसी फोटो के साथ निक ने भी प्रियंका को मदर्स-डे विश किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सभी अविश्वसनीय माताओं और देखभाल करने वालों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपनी अविश्वसनीय पत्नी @priyankachopra को उनके पहले मातृ दिवस पर विशेष मातृ दिवस की शुभकामनाएं कहना चाहता हूं।" उन्होंने आगे लिखा, "बेब, आप मुझे और हर तरह से प्रेरित करती हैं और आप इस नई भूमिका को इतनी आसानी और स्थिरता के साथ ले रही हैं। मैं आपके साथ इस यात्रा पर होने के लिए बहुत आभारी हूं। आप पहले से ही एक अविश्वसनीय मां हैं। मातृ दिवस की शुभकामनाएं। मैं तुमसे प्यार करता हूं।"

priyanka

फिलहाल, हम भी प्रियंका चोपड़ा को एक बेस्ट मॉम बनने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.