चारु असोपा के पति राजीव सेन को सता रही बेटी जियाना की चिंता, कही ये बात [Exclusive]

'बॉलीवुडशादीज' के साथ एक साक्षात्कार में राजीव सेन ने अपनी पत्नी टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से तलाक के बारे में बात की और बेटी ज़ियाना के लिए अपनी चिंताओं को साझा किया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा के पति राजीव सेन को सता रही बेटी जियाना की चिंता, कही ये बात [Exclusive]

पिछले कुछ महीनों से टीवी के फेमस कपल रहे चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में मुश्किलें चल रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके अलग होने की अफवाहें फैल रही थीं। चारु और राजीव ने अपनी शादी में आने वाली परेशानियों के संकेत भी दिए थे और उनके प्रशंसक वास्तव में दोनों को लेकर चिंतित थे। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों ने अलग होने के बारे में बात की थी और इसके लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया था। 

Charu Asopa and Rajeev Sen

जो नहीं जानते, पहले उन्हें बता दें कि, चारु और राजीव 7 जून 2019 को गोवा में बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे थे। नवंबर 2021 में दोनों ने अपनी बेटी ज़ियाना सेन का स्वागत किया था। शादी के बाद से ही चारु और राजीव अपने बीच विवाद को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, जिससे कई बार उनके अलग होने की अफवाहें भी उड़ी थीं। हालांकि, अब दोनों ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

charu

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस की पहली शादी का हुआ खुलासा)

'बॉलीवुडशादीज' के साथ एक साक्षात्कार में राजीव सेन ने चारु असोपा से अलग होने के बारे में बात की। जब उनसे चारु द्वारा उनके बारे में झूठ फैलाने और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के आरोपों के बारे में पूछा गया, तो राजीव ने इससे इनकार किया और अपनी बेटी ज़ियाना की खातिर अपने व चारु के बीच सब कुछ बेहतर होने की कामना की। जियाना के लिए अपनी चिंता साझा करते हुए राजीव ने कहा, "मैं बस इतना कह सकता हूं कि, दोषी साबित होने तक हर कोई निर्दोष है, लेकिन फिर भी उम्मीद है कि, मेरी बेटी ज़ियाना की खातिर चीजें बेहतर होंगी और मैं उसकी सुरक्षा के बारे में चिंतित हूं।"

charu

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में चारु ने राजीव के साथ अपने अलगाव से संबंधित अटकलों के बारे में बोलते हुए कहा था, “मैं अपनी शादी में आने वाली समस्याओं के बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे अब इसके बारे में बात करने के लिए मजबूर किया गया है, क्योंकि राजीव मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं, जो मेरी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक है। हां, हमने शादी खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है और मैंने प्रक्रिया शुरू की है।”

charu

(ये भी पढ़ें- फराह खान ने दादी बनने वाली नीतू कपूर को दी बधाई, कहा- 'लगता है 'चिंटूजी' वापस आ रहे हैं')

उसी इंटरव्यू में चारु ने बताया था कि, कैसे उन्हें शादी की शुरुआत से ही दिक्कतें थीं। उसी की डीटेल शेयर करते हुए चारु ने बताया था कि, उन्होंने पहले राजीव के साथ अपने लिए समझौता किया था और बाद में अपनी बेटी जियाना की खातिर ऐसा किया था। अलग होने की वजह बताते हुए चारु ने कहा था कि, राजीव भरोसे के लायक नहीं हैं और वह नहीं चाहतीं कि, उनकी बेटी जहरीले माहौल में बड़ी हो।

charu

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने अपने अफेयर्स पर की बात, बोलीं- 'मैंने गलतियां कीं, लेकिन मुझे कोई मलाल नहीं'

खैर, हमें उम्मीद है कि, चारु और राजीव अपनी बेटी ज़ियाना की खातिर अपने मतभेदों को सुलझा लेंगे। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.