राखी सावंत के साथ पति रितेश ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- 'हम व्हाट्सएप पर मिले थे'

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक्ट्रेस राखी सावंत के पति रितेश ने ‘बिग बॉस 15’ के जरिए दुनिया को अपनी झलक दिखाई है। शो में वह अपनी लव स्टोरी बताते नजर आए। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राखी सावंत के साथ पति रितेश ने बताई अपनी लव स्टोरी, कहा- 'हम व्हाट्सएप पर मिले थे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) उस वक्त चर्चाओं में आ गई थीं, जब उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और बताया था कि, उन्होंने रितेश (Ritesh) नाम के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है। हालांकि, राखी सावंत ने ना ही अपने पति का चेहरा दिखाया था और न ही उनके बारे में कुछ जानकारी दी थी।

Rakhi Sawant

इस वजह से लोग उनकी शादी को नकली मानते थे। राखी सावंत साल 2020 में ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा भी रही थीं, जहां उनकी शादी को लेकर कई सारे खुलासे हुए थे। राखी सावंत पूरे शो में अपने पति की चर्चा अक्सर करती नजर आती थीं। कहा गया था कि, 14वें सीजन में रितेश बतौर कंटेस्टेंट आएंगे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया था। बहरहाल, अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में, राखी सावंत के पति रितेश के चेहरे का खुलासा हो गया है। राखी अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में आई हैं।

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से पहले रैप सॉन्ग किया था रिकॉर्ड, एक्टर के बर्थडे के दिन रिलीज करेगी फैमिली)

Rakhi Sawant

‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत के पति रितेश ने शानदार तरीके से एंट्री की। रितेश की एंट्री पर राखी ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस करती हुई नजर आई हैं। राखी के साथ-साथ शो के पूरे कंटेस्टेंट्स रितेश के आने पर काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। वे सीटी बजाकर ‘जीजाजी’ चिल्लाते हैं। वहीं, पति रितेश के शो में आने के बाद राखी ने सम्मान के लिए उनके पैर छुए और रितेश ने उन्हें गले लगाया और गालों पर किस किया।

रितेश के ‘बिग बॉस 15’ में आने से ये शो और भी दिलचस्प हो गया है। फैंस ही नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स भी राखी और रितेश की प्रेम कहानी जानने के लिए उत्साहित हैं। रितेश के घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट्स राखी और उनके पति को घेर लेते हैं और उनसे अपनी प्रेम कहानी बताने को कहते हैं। तब रितेश सभी को बताते हैं कि, वो व्हाट्सएप के जरिए पहली बार मिले थे।

Rakhi Sawant Husband Ritesh In BB15

इसके बाद सभी डाइनिंग टेबल पर बैठते हैं और फिर रितेश पत्नी राखी के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा करते हैं। रितेश कहते हैं कि, वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया। तब उन्होंने एक्ट्रेस को फोन नहीं किया। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं उदास था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था, जो मेरे पेशे से नहीं है और न मुझे जानने वाली हो। मैंने उन्हें (राखी) 'हाय' भेजा और उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया था।"

Rakhi Sawant Husband Ritesh In BB15

ये सुनते ही सारे घरवाले ठहाके मारकर हंस पड़े। फिर रितेश ने खुलासा किया कि, कुछ दिनों बाद उन्होंने राखी को दूसरे नंबर से मैसेज किया और फिर उन्होंने जवाब दिया। राखी आगे कहती हैं, 'उस समय मैं उदास थी। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, जो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी। इसलिए मैं उससे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी।”

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री)

इसके बाद घरवाले राखी और रितेश को उनके सुहाग रात होने को लेकर खूब चिढ़ाते हैं। राखी ने पहले घरवालों को बताया था कि, शादी को दो साल हो गए हैं, लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर आ गईं। सोने के दौरान राखी मेकअप लगाने को लेकर मजाक करती हैं और रितेश से कहती हैं कि, डरो मत। इस पर रितेश जवाब देते हैं, "मुझे आपकी बनावट की परवाह नहीं है, मुझे आपके सीरत से प्यार है, सूरत से नहीं।"

Rakhi Sawant

(ये भी पढ़ें- 'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस)

फिलहाल, राखी और उनके पति रितेश की वजह से ‘बिग बॉस’ काफी दिलचस्प हो गया है। तो आपको राखी और उनके पति रितेश के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.