'बंटी और बबली 2' फिल्म के प्रमोशन में पहुंची रानी मुखर्जी, 86 हजार रुपए की पैंट पहने आईं नजर

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' का प्रमोशन करती दिखीं। इस दौरान उन्होंने 86 हजार रुपए की पैंट पहनी हुई थी। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

'बंटी और बबली 2' फिल्म के प्रमोशन में पहुंची रानी मुखर्जी, 86 हजार रुपए की पैंट पहने आईं नजर

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है। दोनों कलाकार फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आएंगे। ये फिल्म 19 नवंबर 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। जिसके चलते फिल्म के सभी किरदार प्रमोशन में जुट गए हैं। हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन में पहुंची एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं, उनके सिंपल और क्लासी लुक ने सभी को दीवाना बना दिया। 

Rani Mukerji

दरअसल, 16 साल के लंबे अंतराल के बाद, 'बंटी और बबली' का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल ही में, 'बंटी और बबली 2' फिल्म की स्टार कास्ट रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में शिरकत की।

Rani Mukerji

जहां हर कोई क्लासी लग रहा था, वहीं दो साल बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं रानी मुखर्जी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब अभिनेत्री ने अपने आकर्षक लुक से सबको हैरान कर दिया हो। अवार्ड शो हो, मूवी प्रीमियर हो या सिर्फ एक दिन के लिए ही बाहर निकलना हो, एक्ट्रेस रानी हर बार अलग लुक में नजर आती हैं और अपने शानदार लुक से ही फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Rani Mukerji

'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए आईं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 'डोल्से एंड गबाना' की कैरेटो-प्रिंट पायजामा पैंट के साथ सफेद कलर का टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही, रानी ने भड़कीले मेकअप या हैवी एक्सेसरीज के बजाय रेट्रो सनग्लासेस और एक नेकपीस से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, उनके सह-कलाकार सैफ अली खान ने जींस के साथ काली टी-शर्ट पहनी हुई थी। सैफ भी इस लुक में काफी कूल लग रहे थे। 'डोल्से एंड गबाना' की वेबसाइट पर रानी की फ्लेयर्ड पैंट के डीटेल को पढ़ा जा सकता है। रानी की इस चौड़े पैरों वाली पायजामा पैंट का रंग चमकीला और वाइब्रेंट है। ये काफी आरामदायक है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, 'डॉल्से गबाना' की आधिकारिक वेबसाइट पर कैरेटो-प्रिंटेड पैंट की कीमत 995 यूरो यानी 86,840 रुपये है। पैंट की इस कीमत से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, रानी कितनी ठाठ-बाट वाली पोशाक पहनना पसंद करती हैं।

(ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी लव स्टोरी: पहली मुलाकात में एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा को किया था इग्नोर, फिर ऐसे बनी बात)

Rani's flared pants' description

खैर, इस बात में कोई शक नहीं है कि, रानी मुखर्जी अपनी जिंदगी को शानदार तरीके से जीती हैं। कुछ दिन पहले, खबरें आ रही थीं कि, अभिनेत्री ने मुंबई में काफी महंगा अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है। 'मनी कंट्रोल' की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, 'कुछ कुछ होता है' की अभिनेत्री ने रुस्तमजी पैरामाउंट, मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। उनके इस नए घर से समुद्र के शानदार दृश्य का नजारा देखा जा सकता है। 

Rani Mukerji

जानकारी के मुताबिक, रानी मुखर्जी के नए आलीशान अपार्टमेंट में दो पार्किंग स्थल हैं। इसके अलावा, कॉरपेट एरिया 1485 वर्ग फुट में फैला है। रानी का ये घर 22 वीं मंजिल पर है। 

(ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी के 7 करोड़ वाले नए लग्जीरियस अपार्टमेंट की फोटोज, दिखता है समुद्र का खूबसूरत नजारा)

Rani Mukerji

फिलहाल, रानी मुखर्जी की स्टाइलिश फ्लेयर्ड पैंट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.