दीपिका पादुकोण खुद कर रहीं 119 करोड़ रुपए वाले घर का डेकोरेशन, रणवीर सिंह बोले- 'वह बहुत घरेलू हैं

हाल ही में, एक्टर रणवीर सिंह ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की है और उन्हें बेहद घरेलू बताया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

दीपिका पादुकोण खुद कर रहीं 119 करोड़ रुपए वाले घर का डेकोरेशन, रणवीर सिंह बोले- 'वह बहुत घरेलू हैं

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह एक बार फिर अपनी प्यारी पत्नी दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ करते नजर आए। एक्टर ने अपनी पत्नी को काफी ‘घरेलू’ बताया है।

(Deepika Padukone)

दरअसल, एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि उन्हें ये बेहद प्यारा लगता है और साथ ही वे दीपिका को चिढ़ाते भी हैं कि वह एक डॉल हाउस वाली छोटी गर्ल की तरह हैं। एक्टर ने ये भी बताया कि वह दोनों अपने नए घर में एक साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं, जिसे उन्होंने हाल ही में खरीदा है। 'एस्क्वायर' से बात करते हुए रणवीर ने कहा, "दीपिका और मैंने अभी-अभी अपना पहला घर एक साथ खरीदा है, इसलिए हम अपना घर बना रहे हैं। शादी के बाद मैं उनके घर रहने चला गया था। इसलिए अब लगभग चार साल हो गए हैं, लेकिन यह हमारा एक साथ पहला घर है।"

(Deepika Padukone)

रणवीर ने आगे बताया, ''क्योंकि वह अपने हर काम में इतनी बिजी रहती हैं और मैं भी बिजी रहता हूं, लेकिन वह बहुत घरेलू हैं। हम ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं और हम घर पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। इसलिए यह घर जो हमें मिला है वह शहर के बाहर है, यह शांत है, यह एकांत है और यह वास्तव में हमारे लिए क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एकदम सही जगह है।''

(Deepika Padukone)

घर के बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा, "दीपिका ने दिल से घर को सजाया है और वह बहुत हाउस-प्राउड हैं। मुझे उनमें बच्चे जैसी एक्साइटमेंट देखना बहुत पसंद है और मैं उन्हें इसे और ज्यादा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। वह बहुत सारे फ्लूड्स क्रिएटिविटी के साथ एक क्लोज्ड इंटीरियर डेकोरेटर हैं। मैं उन्हें चिढ़ाता हूं कि वह एक गुड़िया घर वाली छोटी लड़की की तरह हैं। उन्हें होममेकर का किरदार निभाना बहुत पसंद है और मुझे वह बेहद प्यारी लगती हैं। इसलिए इस समय मैं घर पर अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं।"

(Deepika Padukone)

बता दें कि इस साल की शुरुआत में रणवीर ने अपनी शादी के चार साल बाद मुंबई में 119 करोड़ रुपए का घर खरीदा था। कपल ने अपने नए घर में गृह प्रवेश पूजा भी की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। रणवीर-दीपिका का ये घर बेहद आलीशान है। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

(Deepika Padukone)

खैर, दीपिका वाकई घर की साफ-सफाई और सजावट के मामले में बहुत आगे हैं, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने कई इंटरव्यू में किया है। फिलहाल, आप रणवीर की बात पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.