मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर कुछ ऐसा था अरबाज खान के बेटे अरहान का रिएक्शन, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 2017 में 19 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया था। दोनों की तलाक की खबर सुनकर फैंस भी चौंक गए थे। वहीं अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि ऐसे में उनके बेटे अरहान खान का क्या रिएक्शन था।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मलाइका अरोड़ा संग तलाक पर कुछ ऐसा था अरबाज खान के बेटे अरहान का रिएक्शन, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

आज के समय में पति-पत्नी के बीच तलाक हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है। वरना पहले के समय में जो पति-पत्नी तलाक लेते थे तो उनको अच्छी निगाहों से नहीं देखा जाता था। मगर अब समय काफी बदल गया है और पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा। अगर आप तलाकशुदा हैं तो भी आपको जज नहीं किया जाता। वैसे आज के समय में काफी चीजें बदल गई हैं। पहले के दौर में एक बार तलाक हो गया तो दोनों में से कोई भी अपने एक्स के सामने आना-जाना या उनकी बातें करना भी पसंद नहीं करता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होता। आज बॉलीवुड में भी ऐसी कई जोड़ियां हैं, जोकि एक-दूसरे को तलाक तो दे चुकी हैं, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती काफी अच्छी है। कुछ ऐसा ही रिश्ता है अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का। इतना ही नहीं तलाक होने के बाद भी अरबाज और मलाइका हमेशा एक-दूसरे की खुशी और गम में शामिल होते नजर आते हैं।

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में अपनी 19 साल की शादी को खत्म  कर एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। जब दोनों के तलाक की खबरें सामने आई तो घरवालों के साथ-साथ इनके फैंस भी काफी निराश हुए, लेकिन तलाक के बाद आज भी दोनों एक-दूसरे के बीच काफी अच्छी दोस्ती हैं और दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। (ये भी पढ़ें: आराध्या बच्चन ने स्कूल में दी ऐसी स्पीच, जिसे सुन दादा समेत पूरे घर ने कहा- हमें तुम पर गर्व है)

दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है। वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान से जब पूछा गया कि उनके और मलाइका के तलाक पर अरहान का कैसा रिएक्शन था तो इस पर अरबाज खान ने बताया कि जब हमारा तलाक हुआ, तब अरहान सिर्फ 12 साल का था और वो सब समझ रहा था। वो जानता था कि क्या हो रहा है। उसे ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज ने आगे कहा कि अरहान को तब ये बात समझ में आ रही थी कि क्या हो रहा है। ऐसे में उसको इस बारे में ज्यादा समझाने की जरुरत नहीं पड़ी। अरहान को लेकर अरबाज ने ये भी कहा कि वह काफी समझदार हैं और सब अच्छे से समझता है। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने और मलाइका के रिश्ते पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि तलाक लेना बेशक एक कठिन काम था, लेकिन ऐसा करना जरुरी था। हमें उस समय ये कदम उठाना ही ठीक लगा, इसलिए हमने ऐसा किया। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

जब आगे उनसे मलाइका को बेटे की कस्टडी मिलने के बारे में पूछा गया तो इस पर अरबाज ने कहा, 'मैं उसके लिए हमेशा खड़ा रहता हूं। मलाइका को उसकी कस्टडी मिली थी और मैंने इसके लिए लड़ाई भी नहीं की क्योंकि मुझे लग रहा था कि उसे उस समय मां की ज्यादा जरूरत है। अब वो 17 साल का हो गया है और जल्द ही 18 साल का हो जाएगा तो वो खुद डिसाइड कर सकता है कि उसे कहां और किसके साथ रहना है। वो बहुत ही प्यारा है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने अरबाज के साथ अपने रिलेशन को लेकर बात की। जॉर्जिया ने कहा, 'अरहान बहुत अच्छा है। वो अपने पिता की तरह है, वो भी बिल्कुल मजाकिया है। हम दोनों भी एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। मैंने सलमान खान की मैंने प्यार किया देखी है और अरहान मुझे उस दौर के सलमान खान की याद दिलाते हैं। वो बिल्कुल उनकी तरह हैं जिस तरह से वो बात करते हैं, बिहेव करते हैं वो बिल्कुल सलमान जैसा है। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, तलाक होने के बाद मलाइका और अरबाज अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं। जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज भी जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ रिलेशन में हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.