रितेश देशमुख ने बताया कैसे अपनी वाइफ जेनेलिया को किया था प्रपोज, कहा- 'वह एक सुंदर शाम थी'

बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि उन्होंने अपनी लेडीलव को कैसे प्रपोज किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रितेश देशमुख ने बताया कैसे अपनी वाइफ जेनेलिया को किया था प्रपोज, कहा- 'वह एक सुंदर शाम थी'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जो अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। फैंस इन कपल्स को हमेशा एक साथ देखकर बेहद खुश होते हैं। इस लिस्ट में अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) का नाम भी शामिल है। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। दोनों अक्सर अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। खास बात ये है कि रितेश और जेनेलिया दोनों ही एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, कपल का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें रितेश ने बताया है कि उन्होंने अपनी लेडीलव जेनेलिया को प्रपोज कैसे किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले आप ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग मिलकर एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी गुड न्यूज)

आइए अब आपको बताते हैं कि कपल ने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने ‘बॉलीवुड बबल’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें रितेश ने उस दिन के बारे में बताया, जब उन्होंने जेनेलिया को प्रपोज किया था। एक्टर ने कहा कि, ‘हमारी शादी की तैयारियां हो रही थीं। एक दिन मैंने जेनेलिया से कहा था कि मुझे कुछ खरीदना है, तो ताज चलते हैं। हम दोनों कार से ताज जाने लगे। लेकिन रास्ते में मैंने गेटवे ऑफ इंडिया के अपोजिट कार रोक दी। इस दौरान उसने मुझसे पूछा था कि, ‘आपने यहां कार क्यों रोकी है।’ तो मैंने जवाब देते हुए कहा था, ‘चलो पैदल चलते हैं क्योंकि बहुत ट्रैफिक है। फिर हम कार से बाहर निकल गए। मेरे पास एक जैकेट थी, जिसे मैंने पहन लिया था। उस समय वह हैरानी से सोचने लगी थीं कि मैं जैकेट क्यों पहन रहा हूं। इसके बाद मैं उसे घाट की ओर ले गया और वहां से हम दोनों ने एक स्पीड बोट पकड़ी। इसके बाद हम मेरे दोस्त की बोट (याच्ट) पर गए। उस वक्त तक शाम का समय हो गया था।’ (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'हम ही हमारी दुनिया हैं')

इसके आगे रितेश देशमुख ने बताया कि, ‘हम दोनों मरीन ड्राइव की ओर बढ़ गए थे। मैंने अपना फेवरेट पिज्जा ऑर्डर किया और हम दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने बैठ गए। यह शाम बहुत प्यारी थी। इसके बाद हम एक स्पेशल जगह पर पहुंच गए थे। मेरे एक दोस्त ने मरीन ड्राइन के ठीक सामने एक बिल्डिंग बनाई थी। मैंने जेनेलिया को वहां देखने के लिए कहा और फिर मैंने अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था।’ वहीं, अपने प्रपोजल पर जेनेलिया ने इस इंटरव्यू में कहा कि, ‘यह बहुत प्यारा था। मैंने रितेश से हमेशा कहा था कि शादी से पहले मैं थोड़ा ड्रामा चाहती हूं। लेकिन मुझे नहीं पता था कि वो इस हद तल चले जाएंगे। यह हमारी शादी से महज 10 दिन पहले हुआ था, जो बहुत ही मजेदार था।’ (ये भी पढ़ें: सैफ के बेटे इब्राहिम ने पंजाब के CM अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की शादी को पूरे 9 साल हो गए हैं। 3 फरवरी 2021 को कपल ने अपने 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस खास मौके पर जेनेलिया ने अपने लविंग हसबैंड के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान की थी, जिसका एक वीडियो रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत टेबल को फूलों और कैंडिल से सजाया गया है। इस वीडियो में जेनेलिया को भी देखा जा सकता है, जो क्रीम कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी इस रोमांटिक एनिवर्सरी डेट के लिए दिल्ली से स्पेशल शेफ को भी बुलाया गया था। दोनों के इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘बाइको जेनेलिया के द्वारा दिया गया एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का सरप्राइज। ये सिर्फ शुरुआत है। मास्टर सरप्राइज तो शेफ विक्रमजीत रॉय हैं, जिन्होंने दिल्ली से उड़ान भरी है।’

फिलहाल, ये तो सच है कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और अपनी शादी को स्पेशल बनाए रखने के लिए दोनों एक दूसरे को सरप्राइज देते रहते हैं। तो आपको रितेश द्वारा अपनी लेडीलव जेलेनिया को प्रपोज करने का तरीका कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: रितेश, जेनेलिया)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.