रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

'बिग बॉस 14' की विनर रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर पति अभिनव शुक्ला के संग डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग पहाड़ी गाने पर लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर इस समय जश्न का माहौल है। वो मौजूदा समय में अपने फ़्रेंड्स व फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इसके साथ ही रुबीना इस दौरान सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव हैं। वो लगातार अपने घर में हो रहे सेलिब्रेशन के फ़ोटोज़ व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के संग डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके फैंस काफ़ी प्यार लुटा रहे हैं।

इस वीडियो को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, शो में एक टास्क के दौरान अभिनव शुक्ला और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने अपने रिश्ते का सच दुनिया के सामने रखा था। रुबीना ने शो में बताया था कि अभिनव शुक्ला और वो जल्द ही तलाक लेने वाले थे। दोनों ने खुद को छह महीने का समय दिया था और अगर इन छह महीने में दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होता, तो वह तलाक ले लेते। इसके साथ ही रुबीना ने ये भी बताया था कि उन दोनों ने एक साथ समय गुजारने के लिए ही ‘बिग बॉस’ में आने का फैसला लिया था, जिससे वह एक-दूसरे को और अच्छी तरह समझ सकें। हालांकि, रुबीना के इस खुलासे के बाद उनके फैंस से लेकर परिवार के लोग भी हैरान रह गए थे। (ये भी पढ़ें: लेडीलव दिशा परमार के साथ वेकेशन पर निकले राहुल वैद्य, शेयर की खूबसूरत फोटो)

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 26 फ़रवरी 2021 को रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पहाड़ी डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में रुबीना ब्लैक ड्रेस में ठुमके लगाती देखी जा सकती हैं। इसके बाद उनको अभिनव भी ज्वाइन कर लेते हैं और उनके साथ डांस करने लगते हैं। ये वीडियो रुबीना के घर की है, जहां वो मौज-मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। 

इससे पहले, अभिनव शुक्ला ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने और रुबीना के रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘अब सब कुछ ठीक है। हमारा तलाक नहीं हो रहा है। शो ने हमें मजबूत बनाया और हमारे रिश्ते को मजबूत किया है। शो में जाने से पहले, मैं और रुबीना शो के बारे में चर्चा कर रहे थे, तो एक बार मैंने रुबीना से कहा था कि हम ‘बिग बॉस’ की लड़ाई देखेंगे, तो हम हमारी इन लड़ाइयों को भूल जाएंगे। तब, हमें हमारी लड़ाइयां बहुत बड़ी लगती थीं, लेकिन सच में वह बहुत छोटी थीं। घर में रहने के दौरान हमें एहसास हुआ कि हम बहुत छोटी-छोटी बातों पर लड़ जाते थे। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के लिए फोटोग्राफर बने अली गोनी, रिकॉर्ड किया एक्ट्रेस का मेकअप सेशन)

वहीं, रुबीना ने अपने इंटरव्यू में कहा था, “हां मेरी अभिनव के साथ रिलेशनशिप काफी बेहतर और मजबूत हो गई है।” इसके आगे, एक्ट्रेस ने कहा था ,“जब आप अपनी नजदीकी रिलेशनशिप पब्लिक की नजर में रखते हैं और वो भी जब ये काफी कमजोर अवस्था में होती है, तो आपकी प्रोटेक्टिव प्रवृति बाहर आने लगती है।”

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था, “फिर उस रिलेशनशिप को प्रोटेक्ट करने के लिए आप उसे मजबूत करने के रास्ते ढूंढते हैं। ‘बिग बॉस’ ने हमें इस चीज को कॉन्फिडेंस से करने का मौका दिया और हम अब ये कहते हैं कि हम दोनों को एक-दूसरे में अपनी मजबूती मिली है। रूबीना ने इस बात का भी जिक्र किया था कि बिग बॉस ने दोनों को अपनी रिलेशनशिप मजबूत बनाने का एक मौका दिया। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस योगिता बाली थीं किशोर कुमार की तीसरी पत्नी, जानें मिथुन चक्रवर्ती संग क्यों लिए सात फेरे)

फ़िलहाल, अभिनव और रूबीना ने आपसी समझ से अपने रिश्ते ठीक कर लिए हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया डांस वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में ज़रूर बताएँ, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.