सैफ अली खान को पसंद नहीं आया लव आज कल का ट्रेलर, बेटी सारा अली खान के लिए कही ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद जानिए कैसा रहा पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सैफ अली खान को पसंद नहीं आया लव आज कल का ट्रेलर, बेटी सारा अली खान के लिए कही ये बात

कई बार ऐसे मौके आते हैं जब एक पिता और उसके बच्चों की सोच और पसंद एक जैसी नहीं होती है। ऐसा ही कुछ मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच देखने को मिला है। 17 जनवरी के दिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जहां सारा मीडियाकर्मियों के सामने अपनी फिल्म की तारीफ करती हुईं नजर आईं। वहीं, उनके पिता सैफ अली खान को उनकी फिल्म का ट्रेलर खास पसंद नहीं आया।

जब सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो आपके दिमाग एक बार तो ये जरुर आएगा होगा कि उनके पिता सैफ अली खान को ये कैसा लगा होगा? ऐसा इसलिए क्योंकि यह फिल्म उन्हीं की फिल्म लव आज कल का सीक्वल है जोकि साल 2009 में आई थी और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सैफ के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई दी थीं। वहीं लव आज कल के सीक्वल में जहां कार्तिक आर्यन-सैफ वाला किरदार निभाते हुए दिखे हैं तो वहीं, सारा अली खान-दीपिका पादुकोण वाला किरदार निभा रही हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे अबराम ने किया घर का नाम रोशन, देखिए कैसे खुशी से फूले नजर आए किंग खान)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आपको पता है कि सैफ अली खान को उनकी बेटी सारा की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया है। ये बात खुद सैफ एक इंटरव्यू के दौरान कहते हुए नजर आए हैं। एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले थोड़ा कमजोर बताया। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण संग साल 2009 में आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। लेकिन, इस दौरान एक्टर ने फिल्म में निर्देशक इम्त‍ियाज अली के एक्सपेरिमेंट की भी तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं भी दी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे सैफ अली खान की हम एक मामले में तो जरुर तारीफ करना चाहेंगे कि उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ बेटी सारा की इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी राय रखी है। वहीं, दूसरी ओर कुछ दर्शक कार्तिक आर्यन की एक्टिंग पर पॉइंट करते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को देखकर उनको लगा है कि वो सैफ अली खान के किरदार को बिल्कुल भी कवर नहीं कर पाए हैं। इतना ही नहीं कई फैंस तो ये मांग भी कर रहे हैं कि वो सैफ अली खान की फिल्म के गानों का रिमिक्स करके इस फिल्म में इस्तेमाल न करें। (ये भी पढ़ें: पिता राकेश रोशन का खुलासा, बताया आखिर क्यों खुद को कमरे में बंद करके रोते थे ऋतिक रोशन)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, हाल ही में सैफ अली खान की आने वाली फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Janeman) का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक की खुद सारा अली खान भी अपने पिता की फिल्म का प्रमोशन अलग ही अंदाज में करती नजर आईं थीं। पापा सैफ की फिल्म जवानी जानेमन के ट्रेलर को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- कूल-नया बेहतरीन। सारा की स्टोरी को देखने के बाद सभी ने ये कहा कि उन्हें फिल्म में पापा सैफ का ये अंदाज काफी पसंद आया है। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी भी हुई थीं डिप्रेशन की शिकार, बताया कैसे पति विवेक दहिया ने दिया था उनका साथ)

वैसे बेटी सारा अली खान की फिल्म के ट्रेलर को लेकर सैफ अली खान के रिएक्शन से आप कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.