तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां

बॉलीवुड का हर दीवाना जानता है कि एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दो शादियां की है। लेकिन शायद ही ये कोई जानता ​होगा कि इन दोनों के अलावा भी सैफ ने और भी गुल खिलाए हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन थी वो और क्यों सैफ को उससे दिल लगाना पड़ा?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां

बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड का हर दीवाना जानता है कि सैफ ने दो शादियां की है। लेकिन शायद ही ये कोई जानता ​होगा कि इन दोनों के अलावा भी सैफ ने और भी गुल खिलाए हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन थी वो और क्यों सैफ अली खान को पहली पत्नी अमृता से तलाक लेकर उससे दिल लगाना पड़ा था? 

जानकारी के अनुसार सैफ और अमृता के रिश्ते में कड़वाहट आने के बाद उनकी लाइफ में इटैलियन मॉडल रोजा केटालानो (Rozza Catalano) ने दस्तक दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अमृता से अपने रिश्ते की कुछ शॉकिंग बातें बताई थीं। आइए आपको बताते हैं... 

शादी के 13 साल बाद सैफ का हो गया था तलाक

बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी। उस वक्त अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करना सैफ के लिए काफी साहसिक कदम था। हालांकि चीजें ज्यादा दिनों तक ठीक नहीं रहीं। सैफ और अमृता के बीच तकरार चलने लगी,और फिर शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद सैफ की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान इटैलियन मॉडल रोजा केटालानो से हुई। सैफ और रोज़ा ने 2004 से 2008 तक यानी करीब चार साल एक दूसरे को डेट किया। लेकिन रोजा को जब सैफ की शादी का पता चला तो उसने भी सैफ से रिश्ता तोड़ लिया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

मां और बहन को बुरा-भला कहती थीं अमृता

इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था कि कैसे अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान को बुरा-भला कहती थीं। सैफ अपने बच्चों से मिलने को तरसते थे। उनका कॉन्फिडेंस इतना खत्म हो गया था कि कोई तारीफ करे तो यकीन नहीं होता था। बताया जा रहा है कि यही सब वजह थी कि सैफ की जिंदगी में रोजा की एंट्री हुई थी। अमृता से तलाक के बाद दिए इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि वह अमृता से अलग हो गए हैं। उनके स्पेस का सम्मान करते हैं लेकिन उन्हें हर वक्त यह सुनाया जाता था कि वह खराब पति और बुरे पिता हैं। अलग होने के बाद वह बेटे इब्राहिम की फोटो वॉलेट में लेकर घूमते थे और इसे देखकर रोते थे। उन्हें बच्चों से मिलने की इजाजत भी नहीं थी।

अमृता ने बदल दिया था बच्चों का सरनेम

हालांकि सैफ ने यह भी कहा था कि अमृता उनके जीवन का अभिन्न हिस्सा थीं और रहेंगी, लेकिन वह बच्चों की खुशी चाहते हैं। वह नहीं चाहते थे कि झगड़ा हो। लेकिन इस बीच अमृता बच्चों को सारा सिंह और इब्राहिम सिंह बुलाने लगी थीं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ)  

2008 के बाद सैफ और करीना के लव स्टोरी की शुरूआत हुई। इनकी प्रेम कहानी फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया, और फिर करीना ने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान से साल 2012 में शादी कर ली। साल 2016 में करीना कपूर ने तैमूर को जन्म दिया। फिलहाल,सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। सारा तो करीना की बहुत बड़ी फैन हैं। वहीं अब अमृता सारा, इब्राहिम के साथ खुश हैं और सैफ और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह के बीच भी अब कड़वाहट दूर हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: अब्बा सैफ अली खान और मम्मा करीना कपूर खान के शादी के समय की सारा अली खान की अनदेखी तस्वीरें)

अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि आखिर सैफ की जिंदगी में रोजा का आगमन कैसे हुआ था? तो अब आप ये बता दीजिए कि आपको ये स्टोरी कैसी लगी, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो उसको भी बताना ना भूलिएगा।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.