सानिया मिर्जा-शोएब मलिक ने दी तलाक की अर्जी, पत्नी को धोखा दे रहे थे पाकिस्तानी क्रिकेटर: रिपोर्ट

हाल ही में, यह खबरें आ रही हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने डाइवोर्स फाइल किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे। आइए विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक ने दी तलाक की अर्जी, पत्नी को धोखा दे रहे थे पाकिस्तानी क्रिकेटर: रिपोर्ट

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी के वक्त जितने चर्चे दुनियाभर में हुए थे, अब उतने ही चर्चे उनके तलाक के भी हो रहे हैं। भले ही शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने इसे लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा हो, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दोनों मन से अलग हो चुके हैं और अब जल्द ही कानूनी रूप से भी ये जोड़ा अलग हो जाएगा। 

(Shoaib Malik)

हाल ही में, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिससे ये कयास लगाए जाने लगे थे कि अपनी निजी जिंदगी में वह किसी प्रॉब्लम से जूझ रही हैं। पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

(Shoaib Malik)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक शादी के 12 साल बाद तलाक के लिए अर्जी दे रहे हैं। दोनों के बीच असल विवाद क्या है, जो वह इस रिश्ते को खत्म करने पर अमादा हैं इसका पता तो नहीं चला है, लेकिन खबर है कि शोएब, सानिया को चीट कर रहे थे। जिसका पता अब सानिया को चल चुका है, जिसके बाद ही बात अब तलाक तक पहुंच चुकी है।

(Shoaib Malik)

शोएब मलिक के करीबी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सानिया मिर्जा और उनके शौहर काफी समय से अलग रह रहे थे, लेकिन अब औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक ले लिया है। जिस शख्स ने यह खुलासा किया है, वह पाकिस्तान में शोएब मलिक की मैनेजमेंट टीम का सदस्य है। उन्होंने कहा, “हां, अब इन दोनों का (सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का) आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं।”

(Shoaib Malik)

बता दें कि सानिया और शोएब का निकाह 12 अप्रैल 2010 को हुआ था। भारत में शादी करने के बाद दोनों ने पाकिस्तान में वेडिंग रिसेप्शन रखा था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती रही है, लेकिन अब अचानक से सामने आ रही तलाक की खबरों से हर कोई हैरान है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। सानिया और शोएब की लव स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें।  

(Shoaib Malik)

खैर, हम आशा करते हैं कि सानिया को अपने जीवन के इस मुश्किल दौर से निपटने की ताकत मिले। फिलहाल, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.