कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन, भतीजी की शादी में इस अंदाज में परिवार संग पहुंचे संजय दत्त

नमृता दत्त (Kumar Gaurav) और कुमार गौरव की बेटी सिया (Siya) ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है। शादी के वक्त देखिए किस अंदाज में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने पूरे परिवार संग पहुंचे थे।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन, भतीजी की शादी में इस अंदाज में परिवार संग पहुंचे संजय दत्त

इन दिनों जहां देखो हर कोई शादी रहा हैं या यूं कहें कि इस समय उत्तर भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। तभी तो आए दिन बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक जिसे देखो शादी के बंधन में बंध रहा हैं। अभी जहां एक तरफ सानिया मिर्जा कि बहन अनम मिर्जा कि शादी का जश्न सर से उतरा ही नहीं था कि उसके तुरंत बाद पंकज उधास कि बेटी और अब संजय दत्त कि भतीजी और एक्टर कुमार गौरव कि बेटी सिया भी शादी के बंधन में बंध गई। इस बात में कोई दोराहा नहीं कि शादी के वक्त दो परिवारों के बीच खुशी और उल्लास का माहौल देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ नजारा संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन नमृता दत्त और कुमार गौरव (Kumar Gaurav) की बेटी सिया (Siya) की शादी में भी देखने को मिला हैं। जहां एक्टर संजय दत्त अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होते हुए नजर आए।

सिया और आदित्य ने 21 दिसंबर को शादी की थी, लेकिन शादी से जुड़ी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि सिया गोल्डन कढ़ाई और व्हाइट कलर के लंहगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति आदित्य व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे है। सिया की सगाई इसी साल जुलाई में हुई थी। करीब दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद सिया और आदित्य ने 21 दिसंबर को शादी करने का फैसला किया। आपको बता दें कि आदित्य एक बिजनेसमैन हैं। वहीं, सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक फैमिली फोटो में संजय दत्त, मान्यता दत्त और उनकी बेटी इकरा भी नजर आ रही है। बता दें सिया संजय दत्त की भतीजी हैं। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

आपको बता दें कि कुमार गौरव की शादी 1984 में नमृता दत्त के साथ हुई थी। कुमार गौरव और संजय दत्त काफी अच्छे दोस्त हैं। संजय दत्त का कुमार गौरव ने हर अच्छे-बुरे दोनों वक्त में साथ दिया है। चलिए अब बात करते हैं मान्यता दत्त और संजय दत्त की लव स्टोरी के बारे में। वैसे दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत बाकी लव स्टोरी की तरह नहीं हुई थी। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त और मान्यता दत्त का रिश्ता 2006 में सबके सामने आया था। दरअसल संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो एक लड़की संग नजर आए थे। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मान्यता दत्त थी। ऐसा कहा जाता है कि मान्यता फिल्म के सेट पर संजय दत्त के लिए खाना भिजवाया करती थी। मान्यता का ऐसा व्यवहार देख संजय दत्त को उनसे प्यार हो गया। वहीं जब एक अवॉर्ड फंक्शन में जब दोनों एक साथ नजर आए तो दोनों के रिश्ते कि खबर मीडिया में आग कि तरह फैल गईं। बाद में ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों ने साल 2006 में शादी कर ली। हालांकि ये सारी बातें झूठी निकली और दोनों ने साल 2008 में शादी की। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दोनों का एक-दूसरे के प्यार में पड़ने का ये वो समय था जब गैरकानूनी हथियार रखने के मामले में संजय दत्त को कई बार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते थे। इस दौरान भी मान्यता ने संजय दत्त का साथ नहीं छोड़ा था। बाद दोनों ने 11 फरवरी 2008 को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली। साल 2010 में दोनों के दो जुड़वा बच्चे हुए जिनका नाम शाहरान और इकरा हैं। साल 2013 में जब संजय दत्त को साढ़े तीन साल के लिए जेल जाना पड़ा था तब भी मान्यता ने उनका पूरा साथ दिया था। इस दौरान मान्यता अकेले बच्चों को संभालती और संजय दत्त के लौटने का इंतजार करती थी। 25 फरवरी 2016 को संजय दत्त को उनके अच्छे व्यवहार के चलते जल्दी जेल से रिहा कर दिया गया था। संजय दत्त कई बार इस बात को कहते हैं कि मान्यता उनकी बेटर हॉफ नहीं बल्कि बेस्ट हॉफ है। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी कैसी लगती हैं आप हमें कमेंट करके जरूर बताए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.