एक बार फिर पिता शाहरुख खान को गर्व महसूस कराते दिखे बेटे अबराम, देखिए कैसे किया उनका नाम रोशन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन देखिए कैसे अपने बेटे अबराम खान (AbRam Khan) के चलते हर जगह उनकी वाहवाही हो रही है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

एक बार फिर पिता शाहरुख खान को गर्व महसूस कराते दिखे बेटे अबराम, देखिए कैसे किया उनका नाम रोशन

कहते है ना की किसी पिता के लिए उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि वो होती है जब उसका बेटा या बेटी अपनी जिंदगी में मेहनत के साथ आगे बढ़ते हैं। उस वक्त एक पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। अपने बच्चों के सहारे एक पिता अपनी जिंदगी के हर उन पलों की खुलकर जीता है जिसकी वो इच्छा रखता है। ऐसा ही कुछ अनुभव इस वक्त बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करते हुए नजर आ रहे हैं। जिनके नन्हें शाहजादे अबराम खान (AbRam Khan) इन दिनों अपनी काबिलियत का जबरदस्त नमूना पेश करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी तस्वीर खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

भले ही शाहरुख खान इस वक्त एक्टिंग की दुनिया से दूर नजर आ रहे हैं, लेकिन वो अपने बेटे अबराम की वजह से इस वक्त सुर्खियों में हैं। इस वक्त एक्टर जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं, जिसके चलते ही तो हमें ये पता लग पाया है कि उनके नन्हें चैंपियन अबराम क्या कमाल कर रहे हैं। एक्टर के बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है, जिसकी झलक शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। शेयर की गई फोटो एक कोलाज है, जिसमें कुछ जगह पर अबराम लड़ते हुए नजर आए हैं तो वहीं, एक जगह उनके गले में मेडल नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि ये पल शाहरुख खान के लिए सच में काफी खास होगा। (ये भी पढ़ें: जब पैपराजी पर गुस्सा हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कहा- मत लिया करो ना बच्चों के साथ फोटो)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने एक बेहद ही प्यारा सा मैसेज अबराम के नाम लिखा है, जिसमें उन्होंने एक पिता होने के तौर पर उनपर गर्व जताया है। एक्टर ने लिखा- तुमने सीखा, तुम लड़े, तुम सफल हुए। अब यह सब फिर से करो। मुझे लगता है इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हो गए हैं। यह बहुत अच्छी बात है। अब मेरी बारी है, मुझे और ज्यादा सीखना है। गौरवान्वित और प्रेरित हूं। आपको बता दें कि अबराम ने यह मेडल किरन ताइक्वांडो एकडेमी की एनुअल इंट्रा-क्लास कॉम्पीटिशन में जीता है। 

ये पहला मौका नहीं है जब अबराम ने अपने पिता को गर्व महसूस करवाया हो। इससे पहले भी एक मौका आ चुका है जब शाहरुख खान का सिर गर्व से ऊंचा उठा। पिछले महीने अबराम ने स्कूल रेस कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता था। उससे जुड़ी तस्वीर भी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था- रेस का दिन....मेरे छोटे 'गोल्ड मेडल' ने रेस में आज सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता'। (ये भी पढ़ें: कल्कि कोचलिन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म, शादी से पहले बनी बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां)

शाहरुख खान इस तरह की एक्टिविटी करके अक्सर अपने बच्चों का ऐसे हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। कुछ वक्त पहले अबराम के स्कूल में एनुएल डे फंक्शन था, जिसमें उन्होंने भी परफॉर्म किया था। इसी से जुड़ा एक वीडियो उस वक्त काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में शाहरुख एक्टर शाहिद कपूर के गाने ‘मौजा ही मौजा’ पर डांस करते हुए नजर आए थे। उस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था, जोकि ये बताने के लिए काफी था कि वो कितने कूल फादर हैं। (ये भी पढ़ें: इस खास मौके पर साथ नजर आया कपूर परिवार, देखिए कैसे अर्जुन कपूर-सोनम कपूर ने किया दादा जी को याद)

वैसे चाहे कुछ भी हो शाहरुख खान सिर्फ एक्टिंग को लेकर ही नहीं बल्कि अपने बड़े दिल को लेकर भी सुर्खियों में बन रहते है, जोकि उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। आपको शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम के बीच की ये बॉन्डिंग कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.