गौरी खान ने बेटी सुहाना खान की फोटोज कीं शेयर, तो शाहरुख खान ने यूं लुटाया अपनी लाडली पर प्यार

हाल ही में, अभिनेता शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने बेटी सुहाना खान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर एक्टर ने कमेंट किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौरी खान ने बेटी सुहाना खान की फोटोज कीं शेयर, तो शाहरुख खान ने यूं लुटाया अपनी लाडली पर प्यार

बी-टाउन के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता हैं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कई अवॉर्ड हासिल किए हैं। हालांकि, एक दिग्गज अभिनेता होने के अलावा वो एक लविंग डैड भी हैं, जो अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, खासकर अपनी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) से। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान से बहुत प्यार करते हैं, जिसकी झलक एक बार फिर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Shahrukh Khan With Suhana And Gauri

पहले ये जान लीजिए कि, 22 मई 2000 को जन्मी सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। सुहाना खान भी अपने पिता की तरह एक्टिंग करियर में हाथ आजमाना चाहती हैं और पढ़ाई पूरी होने के बाद वो बॉलीवुड में जल्द डेब्यू कर सकती हैं।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

Suhana Khan

अब आपको दिखाते हैं वो लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, गौरी खान ने 23 जुलाई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी लाडली बेटी सुहाना खान पूल के साइड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सुहाना व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कोका-कोला की केन भी हाथ में लिया हुआ है। इन तस्वीरों को गौरी खान ने ही क्लिक किया है। तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी हैं।

Suhana Khan

Suhana Khan

Suhana Khan

(ये भी पढ़ें- जब नन्ही सुहाना ने चिल्लाकर बताया था कैसे शाहरुख खान को बुलाती हैं गौरी, देखें मजेदार वीडियो)

लेकिन फोटोज के अलावा जिसने हमारा ध्यान खींचा, वो शाहरुख खान का कमेंट है। गौरी खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हां! ब्लू मेरा फेवरेट कलर है।’ इस पर एक्टर ने अपनी बेटी सुहाना को प्राथमिकता देते हुए कमेंट में लिखा है, ‘चाहे जो भी कलर आपने फोटो में लिया हो, और सुहाना इस फोटो में हैं, इसलिए ये मेरा फेवरेट कलर है।’ इस पर सुहाना ने भी कमेंट करते हुए अपनी मां को बेस्ट फोटोग्राफर बताया है और उनकी मां गौरी ने अपनी लाडली को शुक्रिया कहा है।

वहीं, सुहाना खान ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में इन तस्वीरों के लिए अपनी मां गौरी खान को क्रेडिट दिया है। हालांकि, शाहरुख खान यहां भी अपनी लाडली की तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। सुहाना ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं दिखावा कर रही हूं कि, यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड हूं। फोटो क्रेडिट- गौरी खान।’ इस पर शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि, यह आप हैं और कोला आकस्मिक है…..और फिर भी तस्वीर की सराहना करते हैं???’ हमेशा की तरह फैंस सुहाना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Suhana Khan

Suhana Khan

सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की लाडली हैं। ‘फादर्स डे’ के मौके पर सुहाना खान ने अपने पिता शाहरुख खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जो एक्टर के जवानी के दिनों की थी, वहीं स्टार किड इसमें काफी छोटी नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ सुहाना ने ‘फादर्स डे’ लिखा था, जिसे रीशेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा था, ‘‘मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, बेबी कि मैं इमोजी का इस्तेमाल कर रहा हूं।’

Shahrukh Khan With Suhana Khan

(ये भी पढ़ें- जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड को दी थी चेतावनी, कहा था- 'किस किया तो होंठ काट दूंगा')

फिलहाल, इस बात को नकारा नहीं जाता है कि, शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपनी पलकों पर बैठाकर रखते हैं। वैसे, आपको सुहाना खान की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.