शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ पर कहा- 'वह 4 बच्चों के पिता बनने के बाद काफी समझदार हो गए हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बेटे सैफ अली खान के पिता बनने के बाद उनमें हुए बदलावों के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शर्मिला टैगोर ने बेटे सैफ पर कहा- 'वह 4 बच्चों के पिता बनने के बाद काफी समझदार हो गए हैं'

‘बंगाली ब्यूटी’ शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) जब अपने एक्टिंग करियर के पीक पर थीं, तब उन्हें क्रिकेट जगत के ‘टाइगर’ यानी क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) से प्यार हो गया था। शर्मिला ने साल 1969 में मंसूर से शादी की थी, जिनसे उन्हें तीन बच्चे सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हैं। सैफ और सोहा अपनी मां शर्मिला की तरह बॉलीवुड सितारे हैं, जबकि सबा ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

Sharmila Tagore With Hubby And Children

शर्मिला के बेटे सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, जिससे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान (अभिनेत्री) और इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता तलाक लेकर साल 2004 में अलग हो गए थे।

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी)

Saif-Amrita With Children

इसके बाद सैफ को एक्ट्रेस करीना कपूर से प्यार हो गया था। सैफ और करीना ने करीब 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल के दो बेटे तैमूर और जेह हैं। अब सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। हाल ही में, शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, चार बच्चों के पिता बनने के बाद सैफ अली खान ज्यादा समझदार हो गए हैं।

Kareena-Saif With Their Children

एक्ट्रेस ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपने बेटे सैफ को लेकर कहा है, “मैंने ‘ये दिल्लगी’ देखी और यहां तक कि, उनके पुराने इंटरव्यू भी बहुत मज़ेदार थे। वह चार बच्चों के पिता बनकर काफी समझदार हो गए हैं और एक बेहतरीन शेफ बन गए हैं। उन्होंने पढ़ने जैसे अच्छे शौक विकसित किए हैं। वह एक अच्छे पिता हैं और अच्छा खाना बनाते हैं।”

Saif Ali Khan with his Children

शर्मिला टैगोर ने ये भी बताया कि, वो कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से सैफ और उनकी फैमिली से नहीं मिल पाई हैं। स्वास्थ्य समस्याओं के चलते वो ज्यादा यात्रा नहीं कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने यहां तक कहा है कि, वो अभी तक सैफ के चौथे बेटे जहांगीर अली खान (जेह) को नहीं देख पाई हैं।

Pataudi Family

(ये भी पढ़ें- जब करीना कपूर ने सासू मां से कहा था, 'मैं आपकी बेटी की तरह हूं', शर्मिला ने दिया था ये जवाब)

इसी इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने बहू करीना कपूर संग अपने रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि, वो उनसे कितना प्यार करती हैं। शर्मिला ने कहा, ‘मैं उनसे (करीना) बहुत प्यार करती हूं। उनकी खास बात यह है कि, वह बहुत शांत हैं। मैंने उन्हें उनके कर्मचारियों, हेयर ड्रेसर और डिजाइनर के साथ बातचीत करते देखा है। मैं कभी-कभी अपने हेयर ड्रेसर पर गुस्सा हो जाती हूं और उनसे कहती हूं, ‘जरा जल्दी करो’, लेकिन करीना ऐसी नहीं हैं।’

Kareena Kapoor With Sharmila Tagore

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, ‘वह बहुत धैर्यवान हैं और मुझे करीना के बारे में यह चीज पसंद है। उनकी उपस्थिति मुझे शांत करती है। वह अपनी तुलना किसी से नहीं करती हैं। वह अपना काम खुद करती हैं। मैं बहुत खुश हूं कि, वह मेरी बहू हैं। वह कहती हैं, 'मैं आपकी बेटी जैसी हूं'। मैं कहती हूं, 'हां तुम हो'।’

Kareena Kapoor With Saif Ali Khan

(ये भी पढ़ें- टूटी हुई उंगली के साथ मंसूर अली खान ने किया था शर्मिला टैगोर को प्रपोज, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा)

फिलहाल, शर्मिला टैगोर की बातों से लगता है कि, 51 साल के सैफ अपने चारों बच्चों के प्रति काफी जिम्मेदार हो गए हैं। वैसे, शर्मिला के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.