श्रेया घोषाल ने मनाया अपनी मां का 60वां बर्थडे, तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं सिंगर

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी मां शर्मिष्ठा घोषाल का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रेया घोषाल ने मनाया अपनी मां का 60वां बर्थडे, तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं सिंगर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मनमोहक आवाज से खूशबू फैलानी वाली श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज से गुजर रही हैं। शादी के 6 साल बाद श्रेया मां बनने वाली हैं। हाल ही में, श्रेया ने अपनी मां शर्मिष्ठा घोषाल का 60वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय ने एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट करने के बाद साल 2015 में बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। वहीं, अब शादी के 6 साल बाद श्रेया मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी सिंगर ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा था, ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकि हमने अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार किया है।' (ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने बेटे रियो के पहले बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, बताया बेबी बॉय के नाम का अर्थ)

अब आपको दिखाते हैं श्रेया घोषाल का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, श्रेया घोषाल ने 23 मार्च 2021 को अपनी मां का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में, श्रेया अपनी मां को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में श्रेया की मां सोलो पोज देती हुई दिख रही हैं। चौथी फोटो उनकी फैमिली फोटो है। पांचवी एक बूमरैंग वीडियो है। वहीं आखिरी तस्वीर में श्रेया की मां और उनके पिता बिश्वजीत घोषाल नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में श्रेया घोषाल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। यही नहीं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो को भी साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने शेयर की अपने न्यू हेयरकट की तस्वीर, तो बेटी त्रिशाला ने दिया ये रिएक्शन)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मां का 60वां बर्थडे है। वॉव। वह लगती नहीं हैं ना। मेरी प्यारी मां, हमेशा हेल्थी और खुश रहना, ताकि आप मुझे हमेशा लाड़-प्यार कर सको और मैं भी आपको वैसे ही लाड़-प्यार करूं। और आप जल्द ही नानी बनने वाली हो, कितना एक्साइटिंग है। @sarmisthaghoshal @bishwajitghoshal @soumghoshal @shiladitya @sherlockthefetcher।’ श्रेया घोषाल के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी पर क्या बोली थीं श्रेया घोषाल?

अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद श्रेया घोषाल ने 'ई-टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने मां बनने के खूबसूरत एहसास के बारे में कहा था, ‘इस वक्त मैं पूरी तरह चांद पर हूं। मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने हमें आशीर्वाद दिया है। मैंने हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से ये सुना था कि अपने अंदर एक जीवन को महसूस करना चमत्कारी होता है और अब मैं इन सब चीजों को महसूस कर रही हूं। एक महिला के लिए मां बनना सबसे बड़ा उपहार होता है, जिसे वह हमेशा संजोकर रखती है।’ (ये भी पढ़ें- मोहित मलिक की वाइफ अदिति शिरवाइकर ने शेयर किया प्रेग्नेंसी अनुभव, बेबी किक के बारे में कही ये बात)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि श्रेया घोषाल अपनी मां से बहुत क्लोज हैं। वैसे, आपको श्रेया घोषाल के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्रेया घोषाल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.