स्नेहा वाघ की 14 साल बाद हुई पूर्व पति आविष्कार से मुलाकात, कहा- 'कभी नहीं सोचा था, दोबारा मिलूंगी'

स्नेहा वाघ 'मराठी बिग बॉस' शो में 14 साल बाद अपने पहले पति आविष्कार से मिलीं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

स्नेहा वाघ की 14 साल बाद हुई पूर्व पति आविष्कार से मुलाकात, कहा- 'कभी नहीं सोचा था, दोबारा मिलूंगी'

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफलता हासिल की है, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही संघर्षमय रही है। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही शादियां फेल हो गईं। पहली शादी में उन्हें शारीरिक शोषण सहना पड़ा, तो दूसरी शादी में भी उन्हें अपने पति से वो प्यार नहीं मिला, जिसकी उन्होंने कामना की थी। हाल ही में, 'बिग बॉस मराठी' के घर में स्नेहा की मुलाकात उनके पहले पति से हुई। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

sneha wagh

पहले तो ये जान लीजिए कि, स्नेहा वाघ ने 19 साल की उम्र में मराठी एक्टर आविष्कार दार्वेकर के साथ शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही उनका शारीरिक शोषण होने लगा था, जिसकी वजह से उन्होंने साल 2007 में आविष्कार से तलाक ले लिया था। पहली शादी से मिले दर्द के बाद स्नेहा ने फिर से अपनी जिंदगी को खुशियों से भरने की कोशिश की और साल 2015 में इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी संग शादी रचाई, लेकिन उनकी ये शादी भी असफल साबित हुई। एक्ट्रेस की अनुराग संग शादी महज 8 महीने में ही दम तोड़ गई। दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है।

sneha wagh

(ये भी पढ़ें- क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कर ली कोर्ट मैरिज? आधिकारिक तौर पर हुए पति-पत्नी!)

अब आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने अपने पति के बारे में क्या कहा है। दरअसल, साल 2007 में टेलीविजन अभिनेत्री स्नेहा वाघ और अभिनेता आविष्कार दार्वेकर का तलाक होने के 14 साल बाद दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस मराठी' के घर में हुई। इस बारे में स्नेहा कहती हैं, ''मैंने उनसे इस तरह दोबारा मिलने और उनके साथ दोबारा रहने की उम्मीद कभी नहीं की थी! मैं नहीं चाहती थी कि, मेरी निजी जिंदगी मजाक बने इसलिए मैं ज्यादातर समय चुप रही, भले ही वह बातें करता रहा।'

sneha wagh

स्नेहा ने सितंबर 2021 में 'बिग बॉस' के मराठी घर में प्रवेश किया था और बेदखल होने से पहले 60 दिनों तक वहां रहीं। एक्ट्रेस एक बार फिर घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अपने नए कार्यकाल का इंतजार कर रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि, पिछली बार घर के अंदर उन्हें काफी छानबीन का सामना करना पड़ा था। वह कहती हैं, "मुझे कई एंगल से आंका गया।  अतीत को लेकर मैं कैसे हंसती हूं, लोगों ने मुझे हर चीज़ के लिए ताना मारा। मेरी उम्र और शरीर को लेकर भी तरह-तरह की बातें की गईं और यह भयानक था। यह वास्तव में मेरे लिए अपमानजनक था, क्योंकि लोग बहुत अधिक निर्णयात्मक प्रवृत्ति के थे। कोई भी पुरुषों और उनके अतीत के बारे में नहीं बोलता है। दोस्तों को कभी भी उनके कपड़ों और जीवन पर ट्रोल नहीं किया जाता है। लेकिन एक महिला को उसके आचरण से आंका जाता है।”

(ये भी पढ़ें- 'KGF' फेम यश ने धूमधाम से मनाया बेटी आर्या का तीसरा बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

sneha wagh

उन्होंने 'बिग बॉस मराठी' का हिस्सा बनना क्यों पसंद किया? इस बारे में वह कहती हैं,“मुझे 2019 में 'बिग बॉस हिंदी' की पेशकश की गई थी, लेकिन चीजें सहीं नहीं थीं और चूंकि इस साल 'बीबी मराठी' में चीजें सही थीं, तो मैंने हां कह दिया। मैं अंत में एक महाराष्ट्रियन हूं और मैंने अपना करियर भी क्षेत्रीय मराठी उद्योग से शुरू किया है, तो क्यों नहीं!" एक्टिंग उनका पैशन है और 'बीबी' से लौटने के बाद वह पूरी तरह से उसी पर फोकस करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि, "मैं अच्छा काम करना चाहती हूं। मेरे पास अभी भी पूरा करने के लिए कई चीजें हैं। काम एक ऐसी चीज है, जो मुझे सचेत रखती है। जब मेरा मन और शरीर काम करने में व्यस्त होता है, तो सब कुछ ठीक होता है। मेरे लिए काम पूजा और अर्चना है।”

sneha wagh

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ शादी के लिए जयपुर जाने को तैयार, विक्की कौशल संग शाही कांच के मंडप में लेंगी सात फेरे)

फिलहाल, स्नेहा ने 'ज्योति' और 'एक वीर की अरदास… वीरा' जैसे टीवी शो में अभिनय के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.