अल्लू अर्जुन को वाइफ स्नेहा ने विश किया बर्थडे, आया सामने ग्रैंड सेलिब्रेशन का वीडियो

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज यानी 8 अप्रैल 2021 को 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर की वाइफ स्नेहा ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अल्लू अर्जुन को वाइफ स्नेहा ने विश किया बर्थडे, आया सामने ग्रैंड सेलिब्रेशन का वीडियो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फैन फॉलोइंग से बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर देते हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर साउथ इंडस्ट्री के 'स्टाइल आइकन' एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का नाम आता है। अल्लू अर्जुन टॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल की लाखों लड़कियां दीवानी हैं। आज यानी 8 अप्रैल 2021 को अल्लू अर्जुन अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर की वाइफ स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। स्नेहा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

allu

पहले आप ये जान लीजिए कि, बीते दिनों अल्लू अर्जुन अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव वेकेशन पर गए थे। यहां पर एक्टर ने अपने बेटे अल्लू अयान का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीर एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, नन्हे अयान अपना बर्थडे केक काट रहे हैं। इस दौरान स्नेहा केक में लगी कैंडल निकाल रही हैं और अल्लू अर्जुन भी पीछे खड़े मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, अयान के बगल में उनकी क्यूट बहन अल्लू अरहा खड़ी हैं। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा था, ‘मेरे प्यारे बेटे बाबा अयान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको बहुत प्यार। आने वाले कई और खूबसूरत वर्षों की शुभकामनाएं।’ एक्टर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने शेयर कीं मालदीव वेकेशन की फोटोज, एक्ट्रेस को केकड़े से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रॉकी)

allu arjun son

आइए अब आपको स्नेहा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, स्नेहा रेड्डी ने 8 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने अपने हैंडसम हसबैंड को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें तो, एक्टर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं, जिस पर ब्लैक लाइनिंग है। वहीं, स्नेहा ने ब्लू डबल शेड ड्रेस पहनी हुई है। स्नेहा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अर्जुन।’ स्नेहा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत का पति शाहिद और बच्चों में से कौन है ज्यादा फेवरेट? एक्टर की पत्नी ने दिया ये जवाब)  

sneha reddy

स्नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अल्लू अर्जुन के लिए अपना प्यार दिखाया है। पहली तस्वीर वही है, जो स्नेहा ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर शेयर की है। दूसरी तस्वीर मालदीव वेकेशन की है, जिसमें कपल अपने दोनों बच्चों के साथ समुद्र किनारे पोज देते हुए नजर आ रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अयान और अरहा खड़े हैं और उनके बगले में अल्लू अर्जुन बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्टर ने अपने एक हाथ से अपने लाडले बेटे को पकड़ रखा है। वहीं, स्नेहा ने पीछे से अयान को हग किया हुआ है और दोनों हाथों से उन्हें पकड़ रखा है। इस तस्वीर पर लिखा है, ‘हम आपसे प्यार करते हैं।’ तीसरी तस्वीर एक चॉकलेट केक की है, जिस पर चॉकलेट स्ट्रॉबेरिज रखी हुई हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अर्जुन।’

birthday

cake

वहीं, आखिरी तस्वीर दो बर्थडे कार्ड की हैं। पहला कार्ड पर्पल कलर का है, जिस पर रेड कलर के हार्ट बने हुए हैं और दूसरा कार्ड व्हाइट रंग का है, जिस पर पर पेंसिल से हार्ट बना हुआ है। इस दोनों कार्ड को देखकर लग रहा है कि ये दोनों कार्ड एक्टर के दोनों बच्चों ने बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: इरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग लॉकडाउन के लिए हैं तैयार, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

birthday card

बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

इसके अलावा, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अल्लू अर्जुन के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर 20 किलो का केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत खूबसूरत केक से होती है, जिस पर एक्टर की सभी फिल्मों के पोस्टर को शामिल करके एक कोलाज बनाया हुआ है। इसके बाद अल्लू अर्जुन इस केक को काटते हुए देखे जा सकते हैं और फिर वह केक को अपने आस-पास मौजूद लोगों को खिलाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

एक्टर का करियर

एक्टर अल्लू अर्जुन तेलुगू फिल्म डायरेक्टर अल्लू अरविंद के बेटे हैं। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत में दो साल की उम्र में की थी। वह 2 साल की उम्र में अपने चाचा चिरंजीवी की फिल्म ‘विजेता’ में नजर आए थे, जो साल 1985 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। हालांकि, अल्लू अर्जुन ने बतौर लीड एक्टर फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक फिल्म ‘आर्या’ से मिला। ये फिल्म अल्लू अर्जुन के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दीं, जिसमें 'वेदम', 'परूगु', 'वरुदु', 'दसमुदुरु', 'जुलई', 'डीजे', 'रेस गुर्रम', 'सन ऑफ सत्यमूर्ति' समेत कई फिल्में शामिल हैं।

carrier

ऐसी है अल्लू अर्जुन की लव स्टोरी

अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा से पहली बार अपने दोस्त की शादी में मिले थे। जैसे ही अल्लू ने स्नेहा को देखा, वैसे ही वह उनको अपना दिल दे बैठे थे। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे के साथ अपने नंबर एक्सचेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गयी। स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं और अल्लू अर्जुन नाम उनके लिए बिल्कुल अनजान नहीं था, क्योंकि अल्लू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ चुके थे। जबकि स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर बिजनेसमैन की बेटी थीं।

allu

अल्लू के बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन स्नेहा के घर वालों ने प्रस्ताव ठुकरा दिया। लेकिन काफी मशक़्क़त के बाद दोनों की खूबसूरत प्रेम कहानी शादी के पवित्र रिश्ते में बंध गई। उनकी शादी 6 मार्च, 2011 को हुई थी और तब से वे खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे बेटा अयान और बेटी अरहा हैं।

couple

फिलहाल, हम भी अल्लू अर्जुन को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको स्नेहा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: स्नेहा, विरल भयानी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.