सोनाली बेंद्रे अपना जन्मदिन मनाने पति गोल्डी बहल संग पहुंची अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 1 जनवरी को पूरे 45 साल की हो गईं। ऐसे में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वो परिवार संग गोल्डन टेम्पल में दर्शन के लिए पहुंची हुई थी। मुंबई में जन्मी सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सोनाली बेंद्रे अपना जन्मदिन मनाने पति गोल्डी बहल संग पहुंची अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। एक जनवरी को अपना बर्थडे मनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 45 साल की उम्र में भी किसी से कम नहीं लगती हैं। एक जनवरी 1975 को मुंबई में जन्मी सोनाली ने हाल ही में सबसे बड़ी बीमारी यानि  कैंसर को हंसते-हंसते मात दी। कैंसर को हराकर सोनाली ने ये साबित कर दिया कि बड़ी से बड़ी मुसीबत को भी धैर्य और विश्वास के साथ बड़ी आसानी से जीता जा सकता है। वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर सोनाली बेंद्रे की सोशल मीडिया पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में सब अमृतसर में गोल्डन टेम्पल के दर्शन के लिए पहुंचे हुए हैं।

अपने जन्मदिन के मौके पर इस बार सोनाली फैमिली के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) पहुंची हुई थी। यही नहीं, भगवान की शरण में पहुंचने के बाद सोनाली ने फैमिली के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं, फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बता दें कि सोनाली बेंद्रे सास बुलबुल, पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ गोल्डन टेम्पल पहुंची थीं। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमें उनका पूरा परिवार अमृतसर के उस घर में गया था, जहां 45 साल पहले गोल्डी के पिता रहते थे। अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए गोल्डी ने बताया कि इस जगह आकर उनकी मां बेहद भावुक हो गई थीं, लेकिन वो अपनी बहू और पोते को ये जगह दिखाना चाहती थीं, इसलिए वो पूरे परिवार के साथ यहां आए। इन तस्वीरों को देखकर फैंस पूरे बहल परिवार को एक ‘हैप्पी फैमिली’ बता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी शादी में घूंघट करने पर हुईं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब)

आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने 4 जुलाई 2018 को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं, जिसका इलाज वो न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल में करवा रही हैं। आमतौर पर लोग कैंसर से अपनी लड़ाई हार जाते हैं, लेकिन सोनाली ने कभी हार नहीं मानी और उन्होंने कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई जीती और दिसंबर साल 2018 को कैंसर की जंग जीतकर भारत वापस आ गईं। हालांकि, सोनाली अभी फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं और इसका जवाब किसी के पास नहीं है कि आखिर अचानक से सोनाली बेंद्रे ने फिल्मी दुनिया को अलविदा क्यों कह दिया। (ये भी पढ़ें: बेड टाइम को लेकर रणवीर सिंह ने कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर शर्मा गईं दीपिका पादुकोण)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, सोनाली बेंद्रे अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आती हैं। सोनाली फैमिली के साथ हर कीमती समय काफी अच्छे से बिताती हैं और ऐसे मौके मिस नहीं करती हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.