मां को याद कर भावुक हुए सोनू सूद, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी मां सरोज सूद (Saroj Sood) को याद करते हुए भावुक हो गए, जिसकी झलक उनकी पोस्ट में साफ नजर आ रही है। तो चलिए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

मां को याद कर भावुक हुए सोनू सूद, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम

साल 2020 की शुरुआत में कोरोना वायरस महामारी ने जिस तरह से सभी को जंजीरों में जकड़ा वो बिलकुल हैरान करने वाला था। वायरस के डर से देश में लॉकडाउन लगाया गया था, और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया था। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थो जो बेसहारा थे, जिन्हें मदद की जरूरत थी, जो अपनों से दूर थे और अपनों के पास जाना चाहते थे, लेकिन देश में लॉकडाउन होने की वजह से ऐसा नहीं हो सका। लेकिन वो कहते हैं ना कि ऊपर वाला मदद किसी ना किसी फरिश्ते के जरिए भेजता है, और इस महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए वो फरिश्ता है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)।

रील लाइफ में भले ही सोनू ने कई विलन के किरदार निभाए, लेकिन असल जिंदगी में वो असली हीरो निकले और लाखों लोगों को ना सिर्फ उनके घरों तक पहुंचाया, बल्कि भूखों-बेसहारों के लिए खाने और घर की व्यवस्था भी की। यही नहीं, वो लोगों को रोजगार देने में भी पीछे नहीं रहे। ऐसे में हर किसी के मुंह से सोनू के लिए बस आशीर्वाद और दुआ निकली। वहीं, कुछ लोगों ने ये तक कहा कि धन्य है वो मां जिसने ऐसे मददगार बेटे को पैदा किया, जो लोगों के दुखों को अपना समझ रहा है। लेकिन सोनू की मां इस दुनिया में नहीं हैं, और अपनी मां की 13वीं बरसी पर उन्हें याद करते हुए एक्टर भावुक हो गए। सोनू ने मां की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

Sonu Sood

दरअसल, 13 अक्टूबर 2020 को सोनू सूद की मां स्वर्गीय सरोज सूद की 13वीं बरसी थी। इस मौके पर सोनू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी मां की एक पुरानी और अनदेखी तस्वीर शेयर की, जो की ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया कि वो अपनी मां के बेहद करीब थे। फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीर को साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग और ट्विटर पर भी हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट करने वालों की तादाद भी अच्छी खासी है। (ये भी पढ़ें: अपने दादा के नक्शेकदम पर चले तैमूर अली खान, करीना ने शेयर की प्यारी फोटो)

Sonu Sood's mom

मां के लिए लिखे इमोशनल पोस्ट

सोनू सूद ने अपनी मां को याद करते हुए इंस्टा और ट्विटर पर एक-एक भावुक पोस्ट शेयर किए, जिसे पढ़कर यकीनन आपकी आंखें भी नम हो सकती हैं। आपको पहले ट्विटर वाले पोस्ट के बारे में बताते हैं, जहां सोनू ने अपनी मां को नम आंखों से याद करते हुए लिखा, '13 अक्टूबर, 13 साल हो गए मां। यहां सब ठीक ही चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। मिस यू मां।'

इसके अलावा सोनू ने इंस्टाग्राम पर भी मां के लिए ऐसी दो लाइन लिखी, जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल हो गया। एक्टर ने लिखा, '13 साल पहले आज ही के दिन, '13 अक्टूबर को, जब जिंदगी मेरे हाथों से फिसल गई मां।' (ये भी पढ़ें: 39 साल की उम्र में मां बनने को लेकर बोलीं अनिता हस्सनंदनी- 'उम्र तो बस एक नंबर है')

मां की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं सोनू

इससे पहले 21 जुलाई 2020 को अपनी मां के जन्मदिन पर सोनू ने मां संग दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिला था। सोनू ने इन फोटोज के साथ मां के लिए लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो मां, बस मुझे जिंदगी में राह दिखाते रहिए। काश मैं आपको गले से लगा पाता और बता पाता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि आप जहां कहीं भी हैं, हमें याद करती हैं। जिंदगी हमेशा एक जैसी कभी नहीं होती, लेकिन मेरी जिंदगी में हमेशा राह दिखाने वालीं आप हैं। मैं तुम्हें फिर मिलूंगा मां, मिस यू।'

Sonu Sood Mother

Sonu Sood Mother

मां को मानते हैं अपनी टीचर

हर साल 5 सितंबर को 'टीचर डे' यानी 'शिक्षक दिवस' मनाया जाता है। इस मौके पर हर कोई अपने गुरुजनों को याद करता है, जिन्होंने उन्हें जीवन में कुछ बनने लायक बनाया। इस साल 5 सितंबर 2020 को सोनू सूद ने अपने टीचर को तो नहीं, लेकिन अपनी मां को एक बेहतर गुरु के रुप में याद किया, और इंस्टाग्राम पर उनकी एक स्केच पेंटिंग शेयर की। इस फोटो के साथ अपनी मां को टीचर बताते हुए सोनू ने लिखा, 'तेरे ही दिखाए रास्ते पर निकला हूं मां। मंजिल दूर है, लेकिन मिलेगी जरूर। शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं मेरी टीचर।' (ये भी पढे़ं: शाहिद से शादी के बाद सिंधी से पंजाबी बन गई मीरा राजपूत, तस्वीर संग शेयर किया किस्सा)

फिलहाल, इन दिनों सोनू सूद हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं, और उनकी मदद लेने का सिंपल सा तरीका है ट्विटर। जी हां, अगर आप सच में जरूरतमंद हैं और आपको मदद की जरूरत है, तो आप सोनू को ट्वीट करके मदद पा सकते हैं। वैसे, आपको सोनू सूद की मां की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Sonu Sood
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.