पत्नी सोनाली के बर्थडे पर भावुक हुए अभिनेता सोनू सूद, लिखा- 'मेरा सपोर्ट पिलर होने के लिए धन्यवाद'

एक्टर सोनू सूद की वाइफ आज यानी 4 दिसंबर 2020 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पत्नी सोनाली के बर्थडे पर भावुक हुए अभिनेता सोनू सूद, लिखा- 'मेरा सपोर्ट पिलर होने के लिए धन्यवाद'

कहते हैं हर सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है। कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की सफलता का श्रेय उनकी लविंग वाइफ सोनाली (Sonali) को जाता है। मौजूदा समय में सोनू सूद जो गरीबों के मसीहा के रूप में जाने व पहचाने जाने लगे हैं, उसका भी क्रेडिट उनकी पत्नी को ही जाता है। जोकि सोनू सूद के हर कदम पर उनका साथ देती हैं। ऐसे में आज यानी 4 दिसंबर 2020 को एक्टर सोनू सूद की वाइफ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई दी है। 

रील लाइफ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सोनू सूद रियल लाइफ में खुद को अच्छा इंसान साबित कर चुके हैं। लेकिन कई लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। सोनू अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं। तो आइए पहले इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू-सोनाली से उस वक्त मिले थे, जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे और सोनाली उस वक्त एमबीए कर रही थीं। पढ़ाई के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर आगे चलकर दोनों ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया और 25 सितंबर 1996 को शादी के बंधन में बंध गए। सोनू ने उस वक्त फिल्मों और मॉडलिंग में एंट्री नहीं की थी। (ये भी पढ़ें: पत्नी श्वेता अग्रवाल को किस करते हुए आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने किया ये कमेंट)

Sonu Sood with his wife

अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने सोनाली के बारे में बताया था कि किस तरह सोनाली ने हर कदम पर उनका साथ दिया। मुंबई में स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान उन्हें एक ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा था जिसमें तीन और लोग भी रहते थे। शादी के बाद सोनाली, सोनू के साथ खुशी-खुशी एक कमरे में रहीं और कभी शिकायत नहीं की। सोनू बताते हैं कि- ''शुरुआत में वो नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं लेकिन अब वो मुझ पर गर्व करती हैं।''

Sonu Sood Love Story

इंजीनियरिंग करने के बाद सोनू ने मॉडलिंग की शुरुआत की और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में भी प्रतियोगी रहे। सोनू ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 की तमिल फिल्म 'कल्लाझागर' से की थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई यादगार किरदार निभाए, लेकिन सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में छेदी लाल के किरदार से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। वहीं, इन दिनों वो कई बिग बजट साउथ इंडियन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

Sonu Sood Love Story

अब आइए आपको बताते हैं कि सोनू ने अपनी पत्नी कैसे बर्थडे विश किया है। दरअसल, 4 दिसंबर 2020 को सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सोनाली के साथ एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

Sonu Sood with his wife

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ''ये खुशियों भरा दिन बार-बार लौटकर आए सोनू। हमेशा मेरा सपोर्ट पिलर होने के लिए धन्यवाद। आज जो हमने हासिल किया है वह आपके बिना संभव नहीं था। नागपुर से मुंबई तक की हमारी यात्रा हमेशा मेरे जीवन की सबसे खास यात्रा होगी। मेरे जीवन को सबकुछ देने के लिए और इसे इतना खास बनाने के लिए बहुत सारा प्यार।'' फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करके सोनू सूद की वाइफ को बर्थडे विश कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बहन गौहर की शादी के लिए मुंबई पहुंची निगार खान, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस और जैद ने किया ग्रैंड वेलकम)

सोनू ने शेयर किया था अपने कॉलेज टाइम का 'लव नोट'

फरवरी 2020 को सोनू ने एक पुराना लव नोट शेयर किया था। ये नोट उन्होंने कॉलेज के दिनों में सोनाली के लिए लिखा था। इसे शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा था, ''कैसे समय चला जाता है!!!! सालों पहले मैंने कॉलेज के दिनों में ये नोट लिखा था!! ये वो दिन थे जब सोशल मीडिया नहीं था।'' इस नोट में उन्होंने लिखा था, "प्रिय सोनाली, कई साल आए, कई साल गए लेकिन मैं तुम्हें कभी नहीं भूल सकता क्योंकि ये दिल है कि मानता नहीं। 'तुम ही मेरी दुनिया हो' सोनू सूद।"

फिलहाल, सोनाली और सोनू 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी तस्वीरें भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस प्यारी सी फैमिली का सपोर्ट ही है, जिसकी वजह से सोनू देशभर के लोगों की मदद कर पा रहे हैं। सोनू कोरोना काल में जरूरतमंदों की सहायता करके लोगों के ​दिलों में बस रहे हैं। (ये भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय बेटे विवान संग मालदीव में जहाज चलाते आए नजर, वीडियो में फुल एंजॉयमेंट करती दिखी फैमिली)

Sonu Sood with his wife and kids

हम भी एक्टर की वाइफ को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो सोनू सूद की प्यारी फैमिली आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.