शाहरुख खान के बच्चों सुहाना-आर्यन और अबराम खान ने मनाया 'केकेआर' की जीत का जश्न

31 मार्च 2022 को आईपीएल मैच में केकेआर टीम के जीत के बाद सुहाना खान, अबराम और अनन्या पांडे खुशी से झूम उठे थे। आर्यन खान भी मुस्कुराते हुए नजर आए थे। यहां देखिए उनकी तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहरुख खान के बच्चों सुहाना-आर्यन और अबराम खान ने मनाया 'केकेआर' की जीत का जश्न

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान (Suhana Khan) व अबराम खान हाल ही में, आईपीएल में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए चीयर अप करते नजर आए। सोशल मीडिया पर सामने आई कई तस्वीरों में 'केकेआर' द्वारा पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद सुहाना और अबराम को खुशी से चिल्लाते हुए देखा गया था। उनके साथ सुहाना की बेस्ट फ्रेंड व एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आईं। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

suhana khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, अभिनेता शाहरुख खान और जूही चावला आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। ऐसे में हर सीजन में देखने को मिलता है कि, दोनों की फैमिली इस टीम को चीयर करती है। इस बार तो इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में आर्यन, सुहाना और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता ने भी हिस्सा लिया था। इस सीजन के आईपीएल में कोलकाता के अधिकांश खेल महामारी के प्रतिबंधों के कारण मुंबई में हो रहे हैं।

suhana khan

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन की प्यारी तस्वीर, कहा- 'आंखों का तारा')

अब आइए आपको दिखाते हैं इनकी लेटेस्ट तस्वीरें। दरअसल, 31 मार्च 2022 को सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'केकेआर' लोगो के साथ पीले रंग के टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी कार में बैठकर कैमरे के लिए पोज दिए। उन्होंने एक बैंगनी दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "गेम डे।" 

suhana khan

सुहाना ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के स्टैंड पर अबराम की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें नन्हें अबराम ने टीम की जीत की कामना करते हुए अपनी फिंगर्स क्रॉस की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "लगता है @kkriders ने काम किया।" एक अन्य तस्वीर में सुहाना, अबराम, अनन्या और उनके दोस्त केकेआर की जीत के बाद चिल्ला रहे थे, ताली बजा रहे थे। इसे शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, "ड्रीम टीम।"

suhana khan

suhana khan

(ये भी पढ़ें- गौहर खान ने फैमिली प्लानिंग पर कहा- 'ये हमारा फैसला है, इसमें कोई दखल नहीं देता')

एक अन्य तस्वीर में आर्यन खान को मैदान की ओर देखते हुए देखा गया, जबकि सुहाना और अनन्या मुस्कुरा रहे थे। आर्यन और अनन्या ने भी सुहाना द्वारा क्लिक की गई एक सेल्फी के लिए पोज दिया। एक तस्वीर में सुहाना मैदान पर खिलाड़ियों को देखते हुए 'ओह' बोलती दिख रही थीं। इसके अलावा भी कई और तस्वीरें सामने आई हैं। यहां देखें फोटोज।

suhana khan

suhana khan

Suhana

(ये भी पढ़ें-विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर, बाहों में बाहें डाले आए नजर)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुहाना ने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म लोकप्रिय कॉमिक 'आर्ची' का रूपांतरण है। फिलहाल, आपको खान फैमिली की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.