शाहरुख और गौरी से हर घंटे अपडेट ले रही हैं बेटी सुहाना, भाई आर्यन ​की गिरफ्तारी से हैं चिंतित

हाल ही में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन ​की गिरफ्तारी के बीच उनकी बेटी सुहाना काफी चिंतित हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहरुख और गौरी से हर घंटे अपडेट ले रही हैं बेटी सुहाना, भाई आर्यन ​की गिरफ्तारी से हैं चिंतित

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैमिली इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्टर के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिकक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर अरेस्ट किया था। पूछताछ के बाद उन्हें 7 अक्टूबर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अभी उनकी जमानत नहीं हो सकी है।

srk with aryan

(ये भी पढ़ें: आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की है शादी, जानें डीटेल)

इस बीच, शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को लेकर काफी चिंतित हैं। जहां ऐसी खबरें हैं कि, शाहरुख ठीक से खा और सो नहीं रहे हैं, गौरी अपने छोटे बेटे अबराम के लिए मजबूत बनी हुई हैं, हालांकि, वह अंदर से टूट चुकी हैं। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि, देश से दूर रह रहीं, शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने बड़े भाई की चिंता सता रही है और वह लगातार मां गौरी के संपर्क में हैं। वह आर्यन को लेकर हर घंटे अपडेट ले रही हैं।

Aryan Khan Family

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान, जानें कितनी है इस कपल की नेट वर्थ)

रिपोर्ट के मुताबिक, जब आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, तो वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए भारत आने को तैयार थीं। वह शाहरुख के बारे में भी चिंतित हैं, जो आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से न तो खा रहे हैं और न ही अच्छी तरह सो रहे हैं। हालांकि, शाहरुख और गौरी ने फैसला किया है कि, इस अनिश्चितता में उन्हें अभी घर नहीं आना चाहिए। कपल ने यह भी सुनिश्चित किया है कि, इस सब के बीच अबराम की दिनचर्या प्रभावित न हो, क्योंकि वैसे भी वह यह समझने के लिए बहुत छोटा है कि, घर में क्या चल रहा है।

shah rukh khan family

खान परिवार में इन दिनों हर कोई परेशान है और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से फैमिली और दोस्तों का लगातार समर्थन मिल रहा है। आर्यन को घर लाने की बेताबी में शाहरुख, अपने वकीलों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। वहीं, उनके वकील ने एनसीबी और कोर्ट को यह आश्वासन दिया है कि, 'पूछताछ में आर्यन जांच एजेंसी का सहयोग कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।'

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान के बाथरूम को संगमरमर से किया गया है डिजाइन, देखें इनसाइड फोटोज)

फिलहाल, आज यानी 13 अक्टूबर ​को कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। अब देखना होगा कि, कोर्ट उन्हें बेल देती है या फिर जेल? वैसे आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.