सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में एक्टर की दोस्त स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में अब उनके दोस्त खुलकर सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने ETimes के साथ बातचीत में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

सबसे पहले तो आपको ये याद दिला दें कि सुशांत के पिता के. के. सिंह रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और प्यार में फंसाकर पैसे ऐंठने का आरोप लगा है।

कब हुई थी सुशांत और स्मिता की दोस्ती?

SSR

साल 2017 में जब सुशांत पहली बार लिटरेचर फेस्टिवल में गेस्ट स्पीकर के तौर पर गए थे, तो वहीं से स्मिता और उनकी दोस्ती हो गई थी। स्मिता सिर्फ सुशांत की ही नहीं बल्कि, उनकी बहन और बहनोई की दोस्त भी बन गई थीं।

आखिरी बार दीवाली पर हुई थी बातचीत

स्मिता ने बातचीत के दौरान बताया कि, ''मेरा सुशांत से टच अगस्त 2019 के आसपास कम हो गया था इससे पहले हम हमेशा टच में रहते थे। हम लोगों की बातचीत आखिरी बार इस दीवाली (2019) में हुई थी। इसके बाद सुशांत की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। मैंने उनको बर्थडे भी विश किया, रिया चक्रवर्ती के फोन के जरिये भी मैंने विशेज दीं लेकिन दोनों की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। मुझे लगता है कि तब तक उनका नंबर बदल गया था और उनके पास तक मेरा मेसेज नहीं पहुंचाया गया था।''

SSR

रिया से पहली बार कहां मिली थीं स्मिता?

इस सवाल पर स्मिता ने जवाब दिया कि, ''सुशांत के घर डिनर पर जब हम कुछ कविताएं सुना रहे थे। रिया वहां मैनेजर श्रुति के साथ मौजूद थीं। मुझे पता चला कि श्रुति सुशांत का सारा काम मैनेज करेंगी, जिसे रिया लेकर आई थीं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन) 

रिया से ही शादी करना चाहते थे सुशांत

Rhea Chakraborty

क्या मीतू ने सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की मौत के बारे में कुछ बात की? इस सवाल पर स्मिता ने बताया कि, ''नहीं, उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं था। स्मिता ने यह भी बताया कि मीतू और रिया कभी मिले नहीं थे। रिया के मुताबिक, जब भी सुशांत का परिवार आता था, वह वहां से चली जाती थीं। रिया ने मुझे बताया था, 'नहीं तो झगड़े हो जाते थे'। स्मिता ने यह भी बताया कि सुशांत के परिवार ने यह मान लिया था कि सुशांत रिया को पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं, उन लोगों ने सुशांत को काफी समझाया था लेकिन वह अपना मन बना चुके थे।''

छिपाई जा रही हैं बहुत सारी चीजें

SSR

स्मिता ने ये भी बताया कि, ''सुशांत की मौत के बाद, (कुछ ही दिन पहले) सुशांत के परिवार ने हमें फोन किया और डिस्कस किया कि क्या हमें कुछ गड़बड़ नजर आई? इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई।'' स्मिता बताती हैं कि​, ''सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट (शव जांच रिपोर्ट) के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है। मैंने सुशांत की बहन मीतू से पूछा कि क्या उन्होंने सुशांत को लटकते देखा तो उनका जवाब था 'नहीं'। वह पहले से ही बिस्तर पर थे। स्मिता ने इस बात पर भी जोर दिया कि किस तरह से विरोधाभासी बयान हैं कि किसने उनके शरीर को नीचे उतारा और किसने उन्हें कौन सी दवाइयां दीं।'' उन्होंने कहा, ''इसमें काफी चीजें छिपाई जा रही हैं।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

रिया के भी टच में थीं स्मिता?

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, ''हां, मेरे पास रिया का नंबर था। रिया उनके जीवन में आईं इसके बाद से वही उनका फोन उठाती थीं और यहां तक कि हमारी मीटिंग भी वही करवाती थीं। इस तरह से सुशांत धीरे-धीरे डिस्कनेक्ट हो रहे थे और रिया हावी होती जा रही थीं। मुझे लगता है कि उन्हें एक ऐसा फोन दे दिया गया था, जिसमें सुशांत के कॉन्टैक्ट नंबर नहीं थे।''

स्मिता ने बताया कि, हमने रिया के माध्यम से सुशांत के संपर्क में आने की भी कोशिश की थी, लेकिन सभी प्रयास निरर्थक थे। उन्होंने कहा, "मैने रिया को फोन किया, लेकिन वह नहीं उठा। मैंने सुशांत से बात करने के लिए मैसेज भी छोड़ा था, लेकिन कुछ नहीं हुआ।" स्मिता ने अपनी बातचीत को यह कहते हुए समाप्त किया कि, "पूछताछ होगी, न्याय आएगा- लेकिन हमने सुशांत को खो दिया है।" (ये भी पढ़ें: अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत)  

SSR

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की संस्तुति की थी। जिसे केंद्र सरकार की तरफ से हरी झंडी मिल गई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की मिस्ट्री सुलझती है?

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.