अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम पर वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी बहनों से बेइंतहा प्यार करते थे। आइए देखें पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में 5 अगस्त को सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने के बाद एक्टर के फैंस और दोस्त सभी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और जल्द ही इस केस में न्याय की उम्मीद कर रहे हैं। इस कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर करके अपनी प्रतिक्रिया दी। तो वहीं अब हाल ही में श्वेता ने एक वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी बहनों से बेइंतहा प्यार करते थे। तो आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। वहीं, सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)  

बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र की तरफ से स्वीकार करने के बाद फैंस में खुशी की लहर है। सुशांत का परिवार भी इस फैसले से बेहद खुश है। इस फैसले के तुरंत बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की है। पहली पोस्ट में श्वेता ने ब्रेकिंग न्यूज की एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा है, केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की CBI जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा,  ''यह सीबीआई है।'' इसके साथ ही हैशटैग लगाकर लिखा है, ''रक्षाबंधन का तोहफा।'' 

इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद श्वेता ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''यह निश्चित रूप से संयोग ही है कि जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया ... न्याय की ओर कदम बढ़ते गए! आई लव यू गॉड ... मुझे पता है कि तुम हमारे साथ हो। हम एक कदम भाई की सत्यता खोजने की तरफ बढ़े हैं।'' 

इसके बाद श्वेता ने एक सिपाही के सैल्यूट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सीबीआई इंक्वायरी पूरे देश की प्रार्थनाओं का जवाब है जो एक परिवार के रूप में एक साथ खड़े रहे और न्याय के लिए लड़ते रहे। मैं आप में से हर एक को सलाम करती हूं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस की जांच करेगी CBI, अंकिता लोखंडे ने लिखा- 'जिस पल का इंतजार था...')   

इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद श्वेता ने भाई सुशांत और भगवान भोलेनाथ की आधी-आधी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''#HarHarMahadev #JusticeForSushant #GodIsWithUs.''

वहीं, 6 अगस्त 2020 को श्वेता ने 22 मई के वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें भाई सुशांत द्वारा बहनों के प्रति अद्वितीय प्रेम दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत की चारों बहनें उन्हें याद कर रही है। वहीं, सुशांत ने भी लिखा, "लव यू टू गुड़िया दी। कितनी खूबसूरत और प्यारी फैमिली है।" इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''तुम हमें बेहद प्यार करते थे।... #thestrongestbond #strengthandunity #justiceforsushantsinghrajput #unconditionallove.'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

श्वेता के इन पोस्ट से ये साफ होता है कि एक्टर के परिवार को अब सीबीआई की जांच से न्याय की उम्मीद है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की मिस्ट्री सुलझती है?

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.