सुष्मिता सेन ने बेटी अलीसा के 13वें बर्थडे पर लिखा भावुक नोट, 'मामी' चारु असोपा ने भी दी बधाई

हाल ही में, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी छोटी बेटी अलीसा के 13वें जन्मदिन पर एक भावुक नोट लिखते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सुष्मिता सेन ने बेटी अलीसा के 13वें बर्थडे पर लिखा भावुक नोट, 'मामी' चारु असोपा ने भी दी बधाई

भारत की पहली ‘मिस यूनिवर्स’ व बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 46 साल की उम्र में 2 बेटियों की मां हैं। उन्होंने दोनों बेटियों को गोद लिया था, जिन्हें वह अपनी जान से ज्यादा प्यार करती हैं। एक्ट्रेस की बड़ी बेटी का नाम रिनी सेन है, जो 23 साल की हैं और उनकी छोटी बेटी अलीसा 13 साल की हैं। आज यानी 28 अगस्त 2022 को अलीसा का 13वां बर्थडे है।

sudhmita

अलीसा के 13वें जन्मदिन पर उनकी मां सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा हैंडल से छोटी बेटी अलीसा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है और छोटी लाडली को जन्मदिन की बधाई दी है। 

sush

(ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु ने ग्रीन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वीडियो में चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो)

सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, "मेरे जीवन के प्यार को 13वां जन्मदिन मुबारक हो। अलीसा का अर्थ है महान, भगवान द्वारा संरक्षित और भगवान का एक उपहार, जो आप वास्तव में हैं। मैं गर्व से गवाह हूं, प्यार और शक्ति की पवित्रता उनकी आंखों में दिखती है। उनके कार्यों में दिव्यता दिखती है।" आगे उन्होंने लिखा, "मैं एक बेहतर इंसान हूं, क्योंकि मैं अलीसा की मां हूं। शोना आप हमेशा हेल्दी और खुश रहो। दीदी और मैं आपसे खूब प्यार करती हूं।"

sush

सुष्मिता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अलीसा अपनी मां के साथ पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं। वेकेशन फोटोज में अलीसा अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए स्कूबा डाइविंग करती हुई नजर आ रही हैं। यहां देखें फोटोज।

sushmita sen

sushmita sen

sushmita sen

sushmita sen

sushmita sen

alisa

sushmita sen

sushmita

इसके अलावा, अलीसा को उनकी मामी यानी राजीव सेन की पत्नी व एक्ट्रेस चारु असोपा ने भी बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने अलीसा और अपनी बेटी जियाना की वही तस्वीर शेयर की है, जो सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में शेयर की है। इस फोटो में हम अलीसा को अपनी छोटी बहन जियाना को गोद में लिटाकर दूध पिलाते हुए देख सकते हैं। दोनों ही बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके साथ कैप्शन में चारु ने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी छोटी गुड़िया अलीसा। आप परिवार में सबसे छोटी हैं, लेकिन मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। ज़ियाना को आपकी छोटी बहन होने पर हमेशा गर्व रहेगा। आई लव यू माय मोस्ट इंटेलिजेंट बच्चा।''

alisa

(ये भी पढ़ें: पायल रोहतगी-संग्राम सिंह का तीसरा रिसेप्शनः रेड थाई-स्लिट ड्रेस में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, हम भी अलीसा सेन को उनके 13वें जन्मदिन की बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.