आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने बेटी वरुष्का को विश किया बर्थडे, कपल ने लिखा खास नोट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी लविंग वाइफ ताहिरा कश्यप ने अपनी लाडली बेटी वरुष्का को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने बेटी वरुष्का को विश किया बर्थडे, कपल ने लिखा खास नोट

मां और बेटी का रिश्ता दोस्तों की तरह होता है। एक मां अपनी बेटी में अपना सबसे अच्छा दोस्त तलाश कर लेती है, तो वहीं बेटी भी मां को अपनी क्लोज फ्रेंड से कम नहीं मानती है। दोनों ही एक-दूसरे के साथ ढेर सारा वक्त बिताती हैं और अपने दिल की बात एक-दूसरे के साथ शेयर करती हैं। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) भी अपनी बेटी वरुष्का से बेहद प्यार करती हैं। स्टार कपल की बेटी वरुष्का (Varushka Khurrana) आज यानी 21 अप्रैल 2021 को अपना 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर ताहिरा ने अपनी बेटी वरुष्का को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं ताहिरा का वो पोस्ट।

ayushman family

दरअसल, ताहिरा कश्यप ने 21 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी वरुष्का की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उल्टी लटकी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, वरुष्का घर की बालकनी में किसी सहारे के जरिए उल्टी लटकी हुई हैं और वरुष्का के आस-पास काफी सारे गुब्बारे नजर आ रहे हैं। इस दौरान नन्ही वरुष्का के चेहरे पर क्यूट स्माइल है और वह इस मोमेंट को खूब एंजॉय कर रही हैं। ताहिरा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: भाई-बहनों संग ऋषि कपूर की अनदेखी फोटो बेटी रिद्धिमा कपूर ने की शेयर, देखें एक फ्रेम में कपूर फैमिली)

tahira daughter

इस तस्वीर के साथ ताहिरा कश्यप ने एक प्यारा नोट भी लिया है। ताहिरा ने लिखा है, ‘परिस्थितियों के देखते हुए मैं जानती हूं कि, दुनिया को उल्टा देखना ज्यादा मायने रखता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरी लिटिल वन। लॉकडाउन में यह आपका दूसरा जन्मदिन है। वास्तव में, मैं दुनिया में सब कुछ सामान्य होने की कामना करती हूं। ताकि आप अपने दोस्तों के साथ टूटे हुए दांत और घुटने की चोट जैसे सुंदर पलों को शेयर कर सकें।’ (ये भी पढ़ें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी, अफवाहों ने दी थी प्यार को हवा)

tahir post

ताहिरा कश्यप की तरह उनके लविंग हसबैंड आयुष्मान खुराना ने भी अपने लाडली बेटी वरुष्का को काफी क्यूट अंदाज में बर्थेडे विश किया है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वरुष्का अपने एक हाथ से दूसरे हाथ को पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में वरुष्का काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं और उनके बैकग्राउंड में सुंदर समुद्र नजर आ रहा है, जिससे ये तस्वीर और सुंदर लग रही है। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के बेटे कियान ने नानी बबीता के बर्थडे पर दिया खास तोहफा, देखें फोटो)

ayushman daughter

इस तस्वीर के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माय लिटिल वन। परिवार की सबसे मेहनती। एक सजग पाठक और अनुशासित शिक्षार्थी। आप कैसे बन गई हैं? वह भी जीवन में इतनी जल्दी। आपको चिल करने की जरूरत है ओके। इस तस्वीर के जैसी ही रहिए। यह हमारा लास्ट इंटरनेशनल ट्रिप था। जनवरी 2020 नसाऊ, बहामास।’

post

बीते साल भी ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने अपनी लाडली बेटी वरुष्का का बर्थडे कोरोना वायरस की वजह से घर में ही सेलिब्रेट किया था। ताहिरा ने बेटी वरुष्का के छठे जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वरुष्का अपने भाई विराजवीर के साथ पुराने अखबार के जरिए डेकोरेशन का काम करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी मम्मा ताहिरा भी उनकी हेल्प कर रही हैं। इस वीडियो में ताहिरा कहती हैं कि, 'मैं अपनी बेटी के जन्मदिन का छोटा सा आयोजन कर रही हूं। बाजार में गुब्बारे और बाकी सजावटी सामान न मिलने के कारण घर पर ही तैयार हो रही है।’ वहीं, इस वीडियो में ताहिरा ने ये भी बताया था कि, इस तरह पुराने अखबारों से सजावट करने का विचार आयुष्मान खुराना का था।

फिलहाल, इन दिनों आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप दोनों ही अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। खैर, हम भी वरुष्का को उनके बर्थडे की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको ताहिरा और आयुष्मान द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: ताहिरा, आयुष्मान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.